ऑस्ट्रेलिया ओपन: जेनिफर ब्रैडी ने मुचोवा को किया पराजित
ऑस्ट्रेलिया ओपन: जेनिफर ब्रैडी ने मुचोवा को किया पराजित
Share:

मेलबर्न: अमेरिकी जेनिफर ब्रैडी ने चेक टेनिस खिलाड़ी कारोलिना मुचोवा पर रॉड लेवर एरिना पर तीन भीषण सेटों में जीत दर्ज की। जेनिफर ब्रैडी ने मुच्छोवा के खिलाफ 6-4, 3-6, 6-4 से मैच जीता। ब्रैडी 2020 अमेरिकी ओपन में एक सेमीफाइनलिस्ट थे लेकिन ऑस्ट्रेलियन ओपन में एक बेहतर हो गए हैं। इस जीत के साथ ही उन्होंने गुरुवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन में जापान की नाओमी ओसाका के खिलाफ फाइनल बर्थ अर्जित की।

मुचोवा ने ऐश बार्टी पर अपनी गुस्सी जीत दिखाई, कोई अस्थाई नहीं था। हालांकि, ब्रैडी बड़े क्षणों में थोड़ा स्थिर खिलाड़ी था और वह अपने पांचवें मैच बिंदु पर एक कष्टमय अंतिम सेवा खेल के बाद खेल जीता। इससे पहले दिन में जापान की ओसाका ने सेरेना विलियम्स पर शानदार जीत के बाद टूर्नामेंट के महिला सिंगल्स फाइनल में जगह पक्की की। ओसाका ने विलियम्स को 6-3, 6-4 से हराकर अपने करियर के चौथे ग्रैंड स्लैम फाइनल में आगे बढ़ने के लिए खुद को अपने दूसरे ऑस्ट्रेलियन ओपन क्राउन से दूर एक जीत दिलाई।

इस बीच, विलियंस 8-0 गया था अपने शानदार करियर पर ऑस्ट्रेलियन ओपन सेमीफाइनल में, लेकिन ओसाका के खिलाफ इस दौर में अपना पहला नुकसान उठाया। विलियम्सन इस हार के बाद अपने 34 वें ग्रैंड स्लैम फाइनल और नौवें ऑस्ट्रेलियन ओपन फाइनल में नहीं पहुंच पाईं।

भविष्य में सीनियर टीम में हॉकी खेलना चाहते है Mareeswaran Saktivel

IPL ऑक्शन: 20 लाख बेस प्राइस वाले इन 6 खिलाड़ियों पर होगी सबकी नज़र, शाहरुख़-अजहरुद्दीन भी रेस में...

IPL ऑक्शन 2021: 40 वर्षीय हरभजन पर कौन लगाएगा दांव ? 2 करोड़ है बेस प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -