फिर यूजर्स के निशाने पर जस्टिन बीबर, अपनी पत्नी के लिए किया इतना गंदा कमेंट
फिर यूजर्स के निशाने पर जस्टिन बीबर, अपनी पत्नी के लिए किया इतना गंदा कमेंट
Share:

मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने अपनी पत्नी हैली बाल्डविन (Hailey Baldwin) को लेकर एक बुरा कमेंट किया है और इसके साथ ही वे एक बार फिर यूजर्स के निशान पर आ चुके हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी की एक तस्वीर पर बेहद ही भद्दी टिप्पणी की है. 

हाल ही में शनिवार को जस्टिन बीबर (Justin Bieber) और हैली बाल्डविन (Hailey Baldwin) की करीबी मित्र केंडल जेनर ने कोआचेला म्यूजिक फेस्टिवल में दोस्तों संग बिताए हुए कुछ यादगार पलों की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया है और पिछले सप्ताह इस उत्सव में सभी ने भाग लिया और जमकर मस्ती भी की थी. इनमें से कुछ तस्वीरों में जस्टिन की पत्नी अपनी सहेली हैली के संग महोत्सव का लुफ्त उठाते हुए दिख रही हैं.

पीपल डॉट कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक, इनमें से एक तस्वीर में यह जोड़ा अपनी कार में पोज देते हुए नजर आ रहा है और इस तस्वीर में हैली एक स्ट्रैपलेस टॉप और 'बीबर' लिखे हुए एक डायमंड नेकलेस में दिख रही है और इस तस्वीर में जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने अपनी पत्नी हैली बाल्डविन (Hailey Baldwin) के लिए एक अटपटा कमेंट किया है. साथ ही उन्होंने दो इमोजी भी पोस्ट किए हैं. अब उनके इस कमेंट पर यूजर्स उन्हें जमकर आड़े हाथों लें रहे हैं. 

 

वरुण ने बताई वजह, क्यों कैटरीना ने नहीं किया उनके साथ काम ?

बड़े हादसे के बाद भी रूस रवाना हुए विक्की कौशल

झंडू बाम और फेविकोल के बाद अब 'दबंग 3' में क्रीम का ब्रांड होगा इस्तेमाल!

दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड पर जाह्नवी-ईशान ने जमाया कब्जा, गुलाबी साड़ी में ढहाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -