हार के बाद ढीले पड़े 'लैंगर' के तेवर, बोले- भारत में डेढ़ अरब आबादी, उनके 11 लोगों से भी मुकाबला मुश्किल
हार के बाद ढीले पड़े 'लैंगर' के तेवर, बोले- भारत में डेढ़ अरब आबादी, उनके 11 लोगों से भी मुकाबला मुश्किल
Share:

मेलबर्न: अजिंक्‍य रहाणे के नेतृत्व वाली टीम इंडिया ने मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया को गाबा टेस्‍ट में मात देकर बॉर्डर गावस्‍कर ट्रॉफी पर 2-1 से कब्‍जा जमा लिया है. ऑस्‍ट्रेलिया ने टीम इंडिया के समक्ष 328 रनों का टारगेट रखा था, जिसे मेहमान टीम ने सात विकेट गंवाकर प्राप्त कर लिया. करारी हार मिलने के बाद ऑस्‍ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर के तेवर नरम पड़ गए और उन्‍होंने भारत के लिए बड़ी बात कह डाली.

टीम इंडिया ने श्रृंखला के पहले मुकाबले में शर्मनाक हार मिलने के बाद न केवल शानदार वापसी की, बल्कि श्रृंखला भी अपने नाम कर ली. भारतीय क्रिकेट टीम की इस ताकत को देखने के बाद लैंगर ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि कभी भी भारतीयों को कम मत आंकों. भारत में वहां पर डेढ़ अरब आबादी है और उनमें से आप 11 खेल रहे है, तब भी उनका मुकाबला करना मुश्किल है. बता दें कि टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया की गाबा मैदान में 32 सालों से चली आ रही बादशाहत खत्म कर दी. 

ऑस्ट्रेलिया ने गाबा में अंतिम टेस्ट मैच 1988 में वेस्टइंडीज के खिलाफ हारा था. इसके बाद से उसे इस मैदान पर कभी शिकस्त नहीं मिली थी. पांचवें दिन शुभमन गिल, चेतेश्‍वर पुजारा और ऋषभ पंत ने अर्धशतकीय पारी खेलकर भारत की ऐतिहासिक जीत में अहम योगदान दिया.गिल ने 91, पुजारा ने 56 रन और पंत ने नाबाद 89 रन बनाए. पंत ने विजयी चौका लगाया.

टीम ने एक इकाई के रूप में दृढ़ता से काम किया: सेड्रिक सोरेस

भारत की जबरदस्त जीत को लेकर बोले अश्विन- हम इस सीरीज को हमेशा याद रखेंगे

रहाणे का बड़ा बयान, कहा- "यह वास्तव में हमारे लिए बहुत मायने रखता है..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -