भारत की जबरदस्त जीत को लेकर बोले अश्विन- हम इस सीरीज को हमेशा याद रखेंगे
भारत की जबरदस्त जीत को लेकर बोले अश्विन- हम इस सीरीज को हमेशा याद रखेंगे
Share:

भारत ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हरा दिया है। रहाणे की अगुवाई वाली टीम ने गाबा किले को खंडित कर दिया क्योंकि यह स्क्रिप्ट इतिहास में 327 से नीचे चला गया है। इस जीत के साथ, भारत के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि वह इस तरह की उच्च गुणवत्ता वाली क्रिकेट खेलकर खुश हैं।

अश्विन ने ट्विटर पर लिखा और लिखा, "गाबा की शुभ संध्या !! मुझे खेद है कि मैं यहां नहीं खेल सका लेकिन हमें इसकी मेजबानी करने और इन कठिन समय के दौरान कुछ कठिन क्रिकेट खेलने के लिए धन्यवाद। हम इस श्रृंखला को हमेशा के लिए याद रखेंगे! @ Tdpaine36 @CricketAus " उन्होंने ट्वीट में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन को भी टैग किया। अश्विन द गाबा में चूक गए क्योंकि उन्होंने तीसरे टेस्ट के आखिरी दिन पीठ में ऐंठन की शिकायत की। उन्होंने सिडनी में तीसरे टेस्ट के दौरान कमाल दिखाया है, जिसमें भारत को ड्रॉ के साथ चलने में मदद मिली है।

मंगलवार को, ऑस्ट्रेलिया का किला द गब्बा आखिरकार भंग हो गया। 32 साल और दो महीने का समय लगा, लेकिन युवा चोटिल भारतीय युवा टीम ने ऑस्ट्रेलिया को अंतिम टेस्ट में सभी बाधाओं के खिलाफ तीन विकेट से हराकर श्रृंखला 2-1 से अपने नाम कर ली। भारत की यादगार जीत ने आईसीसी टेस्ट टीम रैंकिंग में दूसरे स्थान का दावा करने के लिए ऑस्ट्रेलिया को पछाड़ दिया।

ऋषभ पंत ने तोड़ा धोनी का रिकॉर्ड, बने 1000 टेस्ट रन बनाने वाले सबसे तेज भारतीय विकेट कीपर

ऑस्ट्रेलिया को धुल चटाने के बाद पंत ने दिया बड़ा बयान, कह डाली ये बात

टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत से गदगद हुए 'दादा', बोले- इस जीत का कोई मोल नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -