रहाणे का बड़ा बयान, कहा-
रहाणे का बड़ा बयान, कहा- "यह वास्तव में हमारे लिए बहुत मायने रखता है..."
Share:

भारत ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हरा दिया है। अनुभवहीन भारतीय टीम ने गाबा किले को खंडित कर दिया क्योंकि यह 327 से आगे निकलकर स्क्रिप्ट इतिहास में पहुंच गया और इस जीत के नायक के रूप में रिषभ पंत उभर कर सामने आए। यह ऋषभ पंत हैं, जिन्होंने 138 गेंदों में नाबाद 89 रन बनाकर भारत को जीत दिलाई। 

इस जीत के बाद, स्टैंड-इन कप्तान अजिंक्य रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की जीत का वर्णन करने के लिए शब्दों की कमी कर दी।
जीत के बाद, रहाणे ने कहा "यह वास्तव में हमारे लिए बहुत मायने रखता है। मुझे नहीं पता कि इस जीत का वर्णन कैसे किया जाए। मुझे बस सभी लड़कों, प्रत्येक और हर व्यक्ति पर गर्व है। हम सिर्फ अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते थे।"

परिणाम के बारे में सोचने के लिए नहीं। ” उन्होंने आगे कहा- "जब मैं अंदर गया, तो पुजारा और पुजारा के बीच बातचीत सामान्य थी और मुझे अपने शॉट्स खेलने थे क्योंकि हम जानते थे कि ऋषभ और मयंक वहां थे। पुजारा को श्रेय, जिस तरह से उन्होंने दबाव को संभाला वह शानदार था।" और ऋषभ अंत में शानदार थे। "भारत की यादगार जीत ने आईसीसी टेस्ट टीम रैंकिंग में दूसरे स्थान का दावा करने के लिए ऑस्ट्रेलिया को पछाड़ दिया।

ऋषभ पंत ने तोड़ा धोनी का रिकॉर्ड, बने 1000 टेस्ट रन बनाने वाले सबसे तेज भारतीय विकेट कीपर

ऑस्ट्रेलिया को धुल चटाने के बाद पंत ने दिया बड़ा बयान, कह डाली ये बात

टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत से गदगद हुए 'दादा', बोले- इस जीत का कोई मोल नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -