टीम ने एक इकाई के रूप में दृढ़ता से काम किया: सेड्रिक सोरेस
टीम ने एक इकाई के रूप में दृढ़ता से काम किया: सेड्रिक सोरेस
Share:

पियरे-एमरिक ऑबमेयांग ने इस सीजन में पहली बार एक मैच में दो बार रन बनाए क्योंकि आर्सेनल ने मंगलवार को यहां न्यूकैसल पर 3-0 की जीत हासिल की। आर्सेनल के सेड्रिक सोरेस ने कहा कि टीम ने एक इकाई के रूप में दृढ़ता से काम किया और वह प्रीमियर लीग में न्यूकैसल पर उनकी शानदार जीत की कुंजी थी।

एक आधिकारिक वेबसाइट ने सोरेस के हवाले से कहा, मुझे लगता है कि हमने खेल को अच्छी तरह से शुरू किया। हम प्रेरित थे, आप खिलाड़ियों के बीच माहौल से देख सकते थे कि हम हर गेंद के लिए लड़ रहे थे। यह महत्वपूर्ण है। जब हम इस तरह एक खेल शुरू करते है और जब हर कोई हर द्वंद्वयुद्ध जीतने के लिए तैयार है और जाओ, जाओ, हर समय मुझे लगता है कि हम बहुत खोने से जीतने के करीब हैं।

उन्होंने आगे कहा, हमें पता था कि यह एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी खेल होगा, एक शारीरिक खेल भी होगा। हमने अच्छा किया और हम धैर्यवान थे। हम पहली छमाही में कुछ मौके थे, लेकिन हम जा रहा रखा, हम हार नहीं था और उसके बाद, खेल और अधिक खुला था। हमारे पास ज्यादा मौके थे और हम गोल करने में सफल रहे। हम एक इकाई के रूप में दृढ़ता से काम किया और वह आज महत्वपूर्ण था। इस जीत के साथ आर्सेनल 27 अंकों के साथ 10वें स्थान पर पहुंच गया। जबकि, न्यूकैसल अब सात शीर्ष उड़ान मुठभेड़ों में हैं और 19 अंकों के साथ 15वें स्थान पर बने हुए हैं।

भारत की जबरदस्त जीत को लेकर बोले अश्विन- हम इस सीरीज को हमेशा याद रखेंगे

रहाणे का बड़ा बयान, कहा- "यह वास्तव में हमारे लिए बहुत मायने रखता है..."

ऋषभ पंत ने तोड़ा धोनी का रिकॉर्ड, बने 1000 टेस्ट रन बनाने वाले सबसे तेज भारतीय विकेट कीपर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -