वॉर्नर खेलेंगे या नहीं, कोच ने दिया ऐसा बयान
वॉर्नर खेलेंगे या नहीं, कोच ने दिया ऐसा बयान
Share:

ब्रिस्टल : आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2019) की 30 मई यानी कि कल से इंग्लैंड में शुरुआत हो चुकी है और यहां पर अफ्रीका से पहले मैच में भिड़ी मेजबान इंग्लैंड ने जीत हासिल की है. दूसरी ओर जल्द ही ऑस्ट्रेलिया भी वर्ल्डकप के पहले मैच की शुरुआत करेंगी.

ऑस्ट्रेलिया की टीम के कोच जस्टिन लैंगर सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) को लेकर कोई मौका नहीं लेना चाहते है और उन्होंने कहा है कि बायें हाथ का यह बल्लेबाज अगर पूरी तरह फिट रहता है तो अफगानिस्तान के खिलाफ शनिवार को विश्व कप (World Cup 2019) के उनके पहले मुकाबले में खेलता हुआ नजर आता है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि लैंगर अभी वार्नर की फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करते हुए नजर आते हैं, लेकिन उन्होंने यह भी कहा है कि अगर यह धाकड़ बल्लेबाज पूरी तरह फिट नहीं हुआ तो वह कोई मौका नहीं लेंगे. फ़िलहाल जानकारी के मुताबिक, वार्नर की कमर की मांसपेशियों में चोट आई हुईं है और उनके खेलने को लेकर कल तक संशय बरकरार रह सकता है. कोच ने आगे कहा कि  ‘‘बुधवार को उनकी मांसपेशियों में सूजन था लेकिन वह मैच खेलना चाहते है. साथ ही कोच के मुताबिक़, सभी 15 खिलाडियों की तरह मैदान में वे उतरना चाहते हैं और वे (वार्नर) काफी मेहनत भी कर रहे हैं, साथ ही पूरी तरह से वे ऊर्जावान भी बने हुए है और वह काफी हंस भी रहे हैं जो कि अच्छी बात है. 

वर्ल्डकप 2019 : मैदान में नजर आया स्पाइडरमेन, बेन स्टोक्स ने पकड़ा अद्भुत कैच

वर्ल्डकप : इंडीज के आगे अफ्रीका बेबस, 90 रनों के भीतर 7 बल्लेबाज आउट

इंग्लैंड से हार के बाद प्लेसिस का बड़ा बयान, गिनाई टीम की गलतियां

Teaser : रणवीर सिंह ने शेयर किया 83 का छोटा सा टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -