इंग्लैंड से हार के बाद प्लेसिस का बड़ा बयान, गिनाई टीम की गलतियां
इंग्लैंड से हार के बाद प्लेसिस का बड़ा बयान, गिनाई टीम की गलतियां
Share:

लंदन: आईसीसी विश्व कप (ICC World Cup 2019) के और साथ ही अपने भी पहले मैच में मेजबान इंग्लैंड के हाथों 104 रनों से मात खाने के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने बड़ा अबयान दिया है और इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि उनकी टीम खेल की तीनों विभागों में इंग्लैंड से पीछे रही है. ये टीम की कमजोरी साबित हुईं है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इंग्लैंड ने गुरुवार को द ओवल मैदान पर खेले गए इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका के सामने 311 रनों का लक्ष्य खड़ा किया था. वहीं दक्षिण अफ्रीकी टीम 39.5 ओवरों में 207 रनों पर ही ढेर हो चुकी थे. अफ्रीका यह मैच 104 रनों से गंवा बैठी थी.

वहीं मैच के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डु प्लेसिस ने बताया कि, "इंग्लैंड ने हमें खेल के तीनों विभागों में करारी शिकस्त दी है और असलियत में हम 12 ओवरों में तीन विकेट खो चुके थे. साथ ही मुझे लगता है कि हम 330-340 के आस-पास देख रहे थे, हालांकि जब हमने अच्छी शुरुआत की थी तो 300 का स्कोर भी मुश्किल लग रहा था. अंततः टीम को मैच हारना पड़ा. आगे वे कहते हैं कि "यह हमारी रणनीति थी. हम उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों को लेग स्पिन में फंसाना चाहते थे, खासकर रॉय को. वहीं उनका यह प्लान कारगर भी साबित रहा था. 

 

Teaser : रणवीर सिंह ने शेयर किया 83 का छोटा सा टीज़र

वर्ल्डकप 2019 : मेजबान इंग्लैंड का जीत से आगाज, 104 रनों से अफ्रीका की करारी हार

इन तरीको को अपनाकर आप अपने स्मार्टफोन पर देख सकते है 'क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -