वर्ल्डकप 2019 : मैदान में नजर आया स्पाइडरमेन, बेन स्टोक्स ने पकड़ा अद्भुत कैच
वर्ल्डकप 2019 : मैदान में नजर आया स्पाइडरमेन, बेन स्टोक्स ने पकड़ा अद्भुत कैच
Share:

कल खेले गए वर्ल्ड कप के पहले मैच में मेजबान इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका पर 104 रन की बड़ी जीत हासिल की है और इस मैच के हीरो रहे बेन स्टोक्स. आपको बता दें कि पहले बल्ले से ताबड़तोड़ 89 रन बेन स्टोक्स ने पीट दिए थे, तो वहीं गेंद थामी तो दो विकेट भी उन्हों चटका दिए और फिर बाउंड्री पर ऐसा कैच पकड़ा कि देखने वाले भी बस देखते ही रह गए. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस बेहतरीन खेल के लिए स्टोक्स को मैन ऑफ द मैच चुना गया और मैच के दौरान और उसके बाद भी चारों ओर उनके कैच की चर्चा हो रही थी, लेकिन इस इंग्लिश ऑलराउंडर का मानना है कि यह उनके करियर का बेस्ट कैच नहीं है. 

कल विश्व कप के उद्धाटन मैच में केनिंग्टन ओवल मैदान पर सुपरमैन की तरह हवा में छलांग लगाते हुए एंडिल फेहलुकवायो के कैच को पीछे से पकड़ते हुए बेन स्टोक्स ने हर किसे को अपना कायल कर लिया. इसके साथ ही बेन ने यह भी बता दिया कि क्यों उन्हें दुनिया का बेहतरीन खिलाड़ी माना जाता है और इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर फिल टफनेल ने उसी वक्त इस कैच को 'कैच ऑफ द सेंचुरी' भी करार दे दिया. लेकिन दूसरी ओर स्टोक्स ऐसा नहीं मानते है. वे इसके स्थान पर 2015 एशेज टेस्ट के दौरान एडम वोग्स के एक हाथ से लिए कैच को अपने करियर का बेस्ट कैच मानते हैं. 

 

वर्ल्डकप : इंडीज के आगे अफ्रीका बेबस, 90 रनों के भीतर 7 बल्लेबाज आउट

इंग्लैंड से हार के बाद प्लेसिस का बड़ा बयान, गिनाई टीम की गलतियां

Teaser : रणवीर सिंह ने शेयर किया 83 का छोटा सा टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -