जस्टिन ने शेयर की अपने टीम के साथ वाली ये शानदार फोटो
जस्टिन ने शेयर की अपने टीम के साथ वाली ये शानदार फोटो
Share:

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर जस्टिन बीबर तथा हैली बाल्डविन निश्चित रूप से अपने समय का सबसे अधिक उपयोग कर रहे हैं. पिछले कुछ हफ्तों से, यह लवबर्ड्स के लिए एक रोड ट्रिप एडवेंचर है, जो अगले महीने अपनी दूसरी शादी की सालगिरह मनाएंगे. उनके इंस्टाग्राम पेज तस्वीरों से भरे हुए हैं, वे एक-दूसरे के साथ-साथ अपने प्रसिद्ध दोस्तों जैसे कि जेडेन स्मिथ, केंडल जेनर, कान्ये वेस्ट और चांस रैपर के साथ आ रहे हैं. आपको लगता है कि हनीमून का दौर उनके लिए खत्म हो गया था, लेकिन यह अभी दौर अभी भी उनके लिए आनंद से भरा हुआ है.

हाल ही में बीबर ने बाल्डविन के साथ-साथ अपनी टीम का भी एक प्यारा सा फोटो शेयर किया. मजेदार टीम डिनर सेशन में जो दिख रहा था, उसने जस्टिन को अपना रोमांटिक पक्ष दिखाने से नहीं रोका. जबकि दोनों के बीच कुछ दूरी है, यह मौका गायक 23 वर्षीय मॉडल के हाथ से जाने नहीं देता है. जेबी को एक सफेद शर्ट और बेबी पिंक पैंट के ऊपर एक काले कार्डिगन  में देखा गया है. जबकि बाल्डविन एक साबर जैकेट में बहुत खूबसूरत लग रही है, जबकि उसके बाल बंधे हुए तथा सोने की लटकती बालियां हैं.

इस बीच 26 वर्षीय गायक के YouTube डॉक्यूमेंट्री सीज़न के लिए पैलेफेस्ट ला में एक चर्चा के दौरान, जस्टिन ने ईमानदारी से साझा किया, "I feel like it's my honour to be able to show those weak, those vulnerable sides, to say, 'If Justin with all these things; money and fame and all this stuff, still struggles with his mental health, then I'm not alone'."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Me and my team

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

कैटी पेरी ने किया चौकाने वाला खुलासा

माइली साइरस ने किया अपने प्रेमी को लेकर बड़ा खुलासा

इस दिन रिलीज़ होने वाली है विन डीजल की नई फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -