सगाई के बाद अपनी मंगेतर के परिवार से मिले जस्टिन

Jul 13 2018 12:15 PM
सगाई के बाद अपनी मंगेतर के परिवार से मिले जस्टिन

इन दिनों जस्टिन बीबर अपनी मंगेतर हैली बाल्डविन के साथ काफी एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों को साथ में कई बार देखा जा चुका है. हैली और जस्टिन ने एक-दूजे को साल 2016 में डेट करना शुरू किया था और उसके कुछ ही समय बाद दोनों अलग भी हो गए थे. दोनों को अलग होने पर अपने प्यार का अहसास हुआ और दोनों फिर एक हो गए. जस्टिन ने कुछ दिन पहले ही हेली से सगाई भी कर ली है और दोनों की सगाई की कई तस्वीरें भी सामने आई. जस्टिन सगाई के बाद हैली के परिवार वालों से मिलने हेलीकॉप्टर से गए.

जी हाँ, वह हैली को लेकर हेलीकॉप्टर से उनके घर गए और उनके पिता स्टीफन और परिवारवालों से मुलाक़ात की. खबरों के अनुसार जस्टिन हेली से शादी करने की बात उनसे सगाई करने के पहले उनके पिता से कर चुके थे और उसके बाद ही उन्होंने हैली से सगाई की. सगाई के बाद जस्टिन हैली के पिता से मिलने गए और उनसे बातें की. आप सभी को पता ही होगा कि जस्टिन हेली के पहले हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस सेलेना गोमेज के साथ साथ रिलेशन में रहे थे और उन्होंने सेलेना से भी शादी के कई वादे किए थे.

सेलेना से अलग होने के बाद जस्टिन ने हैली का हाथ थामा और अब वह उनके साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताएंगे. जस्टिन ने कुछ समय पहले ही हैली के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था और उसके साथ उन्होंने बहुत प्यारा कैप्शन भी दिया था. जस्टिन ने हैली को जो अंगूठी पहनाई उसकी कीमत 1 करोड़ 71 लाख थी.

बेटी के जन्म के बाद कायली में आए हैं यह बदलाव

20 साल बाद वापसी कर रही ये मशहूर सिंगर

नए वीडियो और तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर छाईं निकी मिनाज

?