बेटी के जन्म के बाद कायली में आए हैं यह बदलाव

Jul 13 2018 09:22 AM
बेटी के जन्म के बाद कायली में आए हैं यह बदलाव

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री और मॉडल कायली जेनर इस समय सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को बता दें कि अब कायली एक बेटी को जन्म दे चुकी हैं और बेटी के जन्म के बाद उन्हें अच्छा लगा और वह बहुत खुश हैं. कायली ने यह बात खुद बताई है कि अपनी बेटी स्टॉर्मी को जन्म देने के बाद उन्होंने काफी सुकून महसूस किया है और अब वह काफी एन्जॉय करती हैं..

कायली के मन में अब शान्ति हैं और वह हमेशा के लिए अपनी बेटी में व्यस्त हो चुकी हैं. कायली अपनी बेटी को प्राथमिकता देती हैं और उसका ध्यान रखती हैं कि उसे कोई तकलीफ ना हो. अब कायली खुद को समय देने की जगह अपनी बेटी को समय देती हैं और खुद के ड्रेसअप की चिंता भी नहीं करती हैं. कायली की बेटी स्टॉर्मी अभी बहुत छोटी है और वह चल भी नहीं सकती फिर भी कायली ने उसके लिए लगभग 22,000 डॉलर के जूते खरीदें हैं जो उसकी एक अलग अलमारी में रखे हुए हैं.

कायली ने उसके जूतों को इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया था. स्टॉर्मी कायली के पहले बॉयफ्रेंड ट्रेविस स्कॉट की बेटी है और ट्रेविस भी अपनी बेटी का काफी ध्यान रखते हैं. जब स्टॉर्मी का जन्म हुआ था तब कई तरह की अवफाहें उड़ाई गईं थीं कि स्टॉर्मी कायली के बॉडीगार्ड की बेटी है किसी ने कहा उनके दूसरे बॉयफ्रेंड रैपर टियागा की बेटी है लेकिन अंत में कायली ने यह बताया कि वह उनके पहले बॉयफ्रेंड ट्रेविस स्कॉट की बेटी है.

अरबों की मालकिन है यह 20 साल की मॉडल

कायली जेनर की इस सेल्फी ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

कायली जेनर की बेटी के शू कलेक्शन की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

?