हॉलीवुड के पॉपस्टार जस्टिन ने अपने फैन को दिया खास तोहफा
हॉलीवुड के पॉपस्टार जस्टिन ने अपने फैन को दिया खास तोहफा
Share:

हॉलीवुड के जाने माने पॉपस्टार जस्टिन बीबर को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपने गानों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने अपनी सुपरफैन लिनसी मिकोलस को एक बार फिर से 10 साल बाद चौंका दिया. गायक ने इससे पहले 'वन लेस लॉनली गर्ल' गाने की परफॉर्मेस के दौरान अपनी इसी सुपरफैन को स्टेज पर बुलाकर सरप्राइज दिया था. यह बात साल 2010 की है, जब दोनों एक कंसर्ट के दौरान मिले थे. विदेशी मीडिया के अनुसार गायक ने अपने यूट्यूब डॉक्यूसीरीज 'सीजंस' के फिनाले के दौरान मिकोलस को एक बार फिर से सरप्राइज दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'सीजंस' के फिनाले के वीडियो शूट के दौरान मिकोलस बीबर से पहली बार मिलने के अपने कभी न भूलने वाले अनुभव को बताती हैं. तभी पॉप स्टार उन्हें फिर से सरप्राइज देने के लिए कमरे की ओर बढ़ते हैं. मिकोलस अब वर्जिनिया में रहती हैं और वह फॉरेसिंक केमिस्ट बन चुकी हैं. वह 31 अगस्त 2010 की मेडिसन स्क्वायर गार्डन की रात के बारे में बता रही थीं. मिकोलस वीडियो कैमरे के आगे कह रही हैं, "ईमानदारी से कहूं, मुझे उस दिन की हर चीज याद नहीं हैं, क्योंकि वह सब बहुत जल्दबाजी में हुआ था और वह काफी भावुक करने वाला था." उन्होंने आगे कहा, "एलिसन (बीबर के मैनेजर) मुझे बैक स्टेज ले गए और उन्होंने मुझसे कहा कि तुम उसकी (बीबर) स्टेज पर परफॉर्मेस के दौरान 'वन लेस लॉनली गर्ल' बनने वाली हो और मैंने चौंककर कहा, 'क्या?'."

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इसी बीच बीबर एक बार फिर से उन्हें सरप्राइज देने की तैयारी करते हैं और कैमरे को देखते हुए कहते हैं, "मैं घबरा रहा हूं. पता नहीं क्यों. उसे ये पता नहीं है कि मैं यही हूं." और फिर पॉप स्टार मिकोलस को साक्षात्कार के दौरान पीछे से टोकते हैं और कहते हैं, "सच में 'पर्पज' एल्बम सच में अच्छा था, लेकिन फिर भी 'वन लेस लॉनली गर्ल' हमेशा ऊपर रहेगा." ये सुन मिकोलस चौंककर पीछे देखती हैं और फिर दोनों गले लग पड़ते हैं. 

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियां के इस फोटो ने फैंस को किया भावुक

जिमी फॉलेन के चैट शो में निक जोनास ने किया बड़ा खुलासा

असफल सगाई पर पेरिस हिल्टन ने की खुलकर बात, बोलीं - मैं किसी अच्छे इंसान के लायक हूं.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -