जिमी फॉलेन के चैट शो में निक जोनास ने किया बड़ा खुलासा
जिमी फॉलेन के चैट शो में निक जोनास ने किया बड़ा खुलासा
Share:

62वें ग्रैमी अवॉर्ड के दौरान एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने अपने भाइयों के साथ स्टेज शानदार परफॉर्मेंस दी थी. निक के दांतों के बीच खाना फंसा हुआ था, जो कैमरे में नजर आ गया था. इसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे. जिमी फॉलेन के शो में पहुंचे निक ने इस बात का खुलासा किया कि वे इस बात को लेकर बहुत फ्रस्टेड हो गए थे कि प्रियंका और भाईयों में से किसी ने भी उन्हें इसके बारे में नहीं बताया था.  

शो के दौरान निक ने बताया हैं कि - ये चीजें निराश कर देती हैं. वह पालक थी जो मेरे दांतों में फंसी हुई थी. मैंने ब्रेकफास्ट किया था जिसमें पालक थी, उसके बाद भी घंटों तक हम एक-दूसरे से कई बार बात करते रहे हैं. पूरे दिन किसी ने भी यह नहीं बताया कि वहां कुछ है. प्रियंका और निक ने रेड कार्पेट वॉक किया था. इतना ही नहीं दोनों ने एक फोटोशूट भी करवाया था जब वे अवॉर्ड के लिए रेडी हुए थे.

निक ने आगे बताया कि पहला मैसेज उनके पास एडम लेविन का आया. जिसमें लिखा था- बहुत अच्छा परफॉर्मेन्स, लेकिन तुम्हारे दांतों में कुछ था. निक ने बताया कि यह मैसेज तो पहले ही आ चुका था, लेकिन उनके मैनेजर ने चेताया था कि ऑनलाइन चैक मत करना.

किम ने शेयर किया अपना नया अवतार, फैंस हुए दीवाने

पीएम मोदी पर भड़के मशहूर कॉमेडियन, आलोचना कर बोलीं ऐसी बात

बॉन्ड सीरीज की सबसे लम्बी फिल्म हो सकती हैं No Time to Die

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -