जस्टिन बीबर अपने संग हनुमानजी को लेकर अमेरिका उड़ चले...
जस्टिन बीबर अपने संग हनुमानजी को लेकर अमेरिका उड़ चले...
Share:

देखा जाए तो हॉलीवुड के दिग्गज सिंगरों में शुमार जस्टिन बीबर का यु आना व ऐसे अचानक से जाना बॉलीवुड के सितारों को हजम नहीं हो रहा है. जी हाँ, बता दे कि, जस्टिन बीबर ने मुंबई के डी. वाई स्टेडिमय में जानदार व शानदार प्रस्तुति दी. बता दे कि बीबर के इस कॉन्सर्ट में बॉलीवुड भी एक प्रकार से उमड़ा नजर आया. जस्टिन ने मुंबई के डी.वाई स्टेडियम में अपने 20 गानों से 90 मिनट की शानदार परफॉर्मेंस दी.

लेकिन जनाब अपने कॉन्सर्ट खत्म होने के बाद तमाम प्लान्स को बीच में छोड़कर ही जस्टिन बीबर प्राइवेट प्लेन से वापस लौट गए. उनके शो के बाद अटकलें थीं कि वह सुबह आगरा में होंगे. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. जस्टिन बीबर के प्रोग्राम में 45000 हजार दर्शक उनकी आकर्षक प्रस्तुति पर झूमते गेट नजर आ रहे थे.

तथा बीबर के शो को निहारने के लिए बॉलीवुड की भी तमाम बढ़ी बढ़ी हस्तियां अपने अपने पारिवारिक लोगो संग पहुंचे थे. तथा सुनने में आया है कि, कंसर्ट खत्म होने के बाद जस्टिन तुरंत ही वहां से निकल गए क्योंकि करीब 11 बजे उनकी फ्लाइट थी. दिलचस्प बात ये थी कि मुंबई को अलविदा कहते वक़्त अपने साथ भगवान् हनुमान की पेन्डेन्ट तोहफे में लेकर गए.  

बीबर के गाने न गाने से अनुराग को हुआ दुःख

कॉन्सर्ट में सिर्फ अपने होठ हिला रहे थे बीबर, फेन्स हुए नाराज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -