बीबर के गाने न गाने से अनुराग को हुआ दुःख
बीबर के गाने न गाने से अनुराग को हुआ दुःख
Share:

बुधवार को मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में बीबर के कॉन्सर्ट में हजारों फैंस की भीड़ में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग बासु भी अपनी बेटी के साथ मौजूद थे. अनुराग बीबर के बड़े फैन है. लेकिन वे भी अन्य फेन्स की तरह थोड़े नाराज दिखाई दिए. दरअसल इस इवेंट में जस्टिन सिर्फ मुँह हिला रहे थे. और अपने गानो की धुन पर बस तालमेल बिठा रहे थे. उन्होंने गाने नहीं गए बस लिप्सिंग की थी. ऐसे में बीबर के फैन अनुराग ने कहा कि ‘‘कोल्ड वाटर’’ सिंगर ‘‘तैयार नहीं’’ था. अनुराग बासु ने कहा, ‘‘मुझे खुशी होती अगर वह सारे गाने लाइव ही गाते.

उन्होंने केवल चार गाने ही लाइव गाये. उनके लेवल के कलाकार को इस तरह के कॉन्सर्ट में लाइव गाना चाहिए. लेकिन बीबर तैयार नहीं थे.आपको बता दे कि इस लाइव कॉन्सर्ट में जस्टिन को देखने के लिए करीब 45 हजार जनता पहुंची. जहाँ 50 लोग जस्टिन के कार्यक्रम के दौरान बेसुध हो गए. हर तरफ जस्टिन को देखने की भीड़ उमड़ी बड़ी संख्या में दर्शक जस्टिन को निहारने पहुंचे थे.इस कॉन्सर्ट में युवाओ में ज्यादा क्रेज दिखा.

यहाँ बड़ी तादात में बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचे. जिनमे अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, सोनाली बेंद्रे, अर्जुन रामपाल, श्रीदेवी, मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान, महिमा चौधरी, कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, अनु मलिक, सोनल चौहान आदि शामिल थे.जस्टिन के इस लाइव परफॉर्मेंस में जस्टिन ने ‘कंपनी', ‘बीन यू', ‘ब्वॉयफ्रेंड', ‘द फीलिंग', ‘व्हेयर आर यू' और ‘मार्क माई वर्ड्स' जैसे गाने गाये.यह बीबर का भारत में पहला शो था. और बीबर के इस कॉन्सर्ट को एलारिका जॉनसन ने होस्ट किया था. लेकिन जस्टिन प्रोग्राम ख़त्म होने के बाद ही भारत से वापस रवाना हो गए. हालाँकि वे भारत में काफी लम्बे समय के लिए भारत रुकने वाले थे वे आगरा और जयपुर भी जाने वाले थे लेकिन वे रातोरात ही घर निकल लिए.

कॉन्सर्ट में सिर्फ अपने होठ हिला रहे थे बीबर, फेन्स हुए नाराज

Video :जब सड़क पर नज़र आया जस्टिन बीबर का ये अनोखा फैन

नकुल मेहता ने कुछ ऐसे किया जस्टिन बीबर पर मजाक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -