कॉन्सर्ट में सिर्फ अपने होठ हिला रहे थे बीबर, फेन्स हुए नाराज
कॉन्सर्ट में सिर्फ अपने होठ हिला रहे थे बीबर, फेन्स हुए नाराज
Share:

कनाडा के सिंगर जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट के बाद लोग काफी निराश दिखे. दरअसल जब दर्शको को पता चला कि बीबर सिर्फ गानो पर अपना मुँह हिला रहे थे. जी हाँ दर्शको को जब पता चला कि वे अपने गाने के बोल पर सुर मिला रहे है तो दर्शको को काफी ज्यादा निराशा हुई. आपको बता दे कि जस्टिन रातो रात भारत से रवाना भी हो चुके है. आपको बता दे कि जस्टिन बीबर ने बुधवार रात को अपने संगीत कंसर्ट से समां बंधा.

बुधवार की रात को डी वाई पटेल स्टेडियम में हुए लाइव कॉन्सर्ट में जस्टिन बीबर ने ने लोगो को झूमने पर मजबूर कर दिया. इस लाइव कॉन्सर्ट में जस्टिन को देखने के लिए करीब 45 हजार जनता पहुंची. जहाँ 50 लोग जस्टिन के कार्यक्रम के दौरान बेसुध हो गए. हर तरफ जस्टिन को देखने की भीड़ उमड़ी बड़ी संख्या में दर्शक जस्टिन को निहारने पहुंचे थे. इस कॉन्सर्ट में युवाओ में ज्यादा क्रेज दिखा.

यहाँ बड़ी तादात में बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचे. जिनमे अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, सोनाली बेंद्रे, अर्जुन रामपाल, श्रीदेवी, मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान, महिमा चौधरी, कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, अनु मलिक, सोनल चौहान आदि शामिल थे.जस्टिन के इस लाइव परफॉर्मेंस में जस्टिन ने ‘कंपनी', ‘बीन यू', ‘ब्वॉयफ्रेंड', ‘द फीलिंग', ‘व्हेयर आर यू' और ‘मार्क माई वर्ड्स' जैसे गाने गाये. यह बीबर का भारत में पहला शो था. और बीबर के इस कॉन्सर्ट को एलारिका जॉनसन ने होस्ट किया था. लेकिन जस्टिन प्रोग्राम ख़त्म होने के बाद ही भारत से वापस रवाना हो गए. हालाँकि वे भारत में काफी लम्बे समय के लिए भारत रुकने वाले थे वे आगरा और जयपुर भी गुमने जाने वाले थे लेकिन वे रातोरात ही घर निकल लिए.

जब बीबर के सामने ही हॉट रोशेल ने उतार मारे अपने ऊपरी कपड़े, Watch Pics

बीबर की जान के रखवाले की फीस कर देगी हैरान

जस्टिन के यु जाने के बाद देखता रह गया पूरा का पूरा बॉलीवुड...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -