'बस समय का इंतज़ार, बंगाल में बनेगी भाजपा सरकार..'- दिलीप घोष का बड़ा दावा
'बस समय का इंतज़ार, बंगाल में बनेगी भाजपा सरकार..'- दिलीप घोष का बड़ा दावा
Share:

कोलकाता:  बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता मुकुल रॉय के भाजपा में वापसी की अटकलों के बीच भाजपा के सासंद और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने बड़ा बयान दिया है. दिलीप घोष ने कहा है कि सिर्फ समय का इंतजार है. अगली बार बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी. दिलीप घोष ने मंगलवार को प्रेस वालों के सवाल के जवाब में ये बातें कहीं. दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा ही बंगाल का भविष्य है. पिछले चुनाव में बंगाल के लोगों ने वोट देकर यह बता दिया है.

बता दें कि हाल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल दौरे पर यह दावा किया था कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 35 सीटें जीतेगी और वक़्त से पहले ममता बनर्जी की सरकार गिर जाएगी. दिलीप घोष ने कहा कि, 'राज्य में पहले कांग्रेस थी. फिर CPM, सीपीएम के बाद TMC सत्ता में आई. अब TMC के बाद भाजपा की सरकार होगी. पश्चिम बंगाल की जनता ने एक बार लोकसभा और विधानसभा में वोट देकर यह स्पष्ट कर दिया है कि भाजपा ही बंगाल का भविष्य है. अब सिर्फ वक़्त का इंतजार है. अमित शाह ने कहा है कि यदि 2024 के लोकसभा चुनाव में हम 35 सीटें जीतते है, तो ममता बनर्जी की सरकार गिर जाएगी.”

इस पर दिलीप घोष ने कहा कि, '35 सीटें मिलने की काफी संभावना है. वर्ष 2019 में हमें 18 सीटें मिली थी, तो सरकार की जड़ हिल गई थी. 2021 के चुनाव के पहले TMC नेताओं कि दौड़ शुरू हो गई थी।  दर्जनों नेता, मंत्री, विधायक, सांसद भाजपा में शामिल हुए थे. ममता जानती हैं कि उनके विधायक-सांसद तभी तक साथ हैं, जब तक कमाने का अवसर है, जिस दिन थोड़ा इधर-उधर होगा, तो वे उनके साथ रहेंगे नहीं. लोगों पर उनका कोई विश्वास नहीं है.”

अजित पवार के साथ भाजपा में जाएंगे NCP के 30 विधायक ?

लापता हुए TMC नेता मुकुल रॉय! बेटे के दावे के बीच सोमवार देर रात पहुंचे दिल्ली

अतीक के खात्मे के बाद भी जारी रहेगा एक्शन, यूपी पुलिस ने तैयार की 61 माफियाओं की सूची

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -