'काला' को टक्कर दें रही ये हॉलीवुड फिल्म, पहले हफ्ते में कमाए इतने करोड़
'काला' को टक्कर दें रही ये हॉलीवुड फिल्म, पहले हफ्ते में कमाए इतने करोड़
Share:

इन दिनों तो हॉलीवुड फिल्मे भारतीय बॉक्सऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है. पहले एवेंजर्स : इंफिनिटी वॉर ने सभी का दिल जीत लिया उसके बाद डेडपूल ने भी कमाई के मामले में अपना कमाल दिखा दिया और अब 'जुरासिक वर्ल्ड : फॉलेन किंगडम' भी भारतीय स्क्रीन्स पर धमाल मचाने आ गई है. जी हाँ... पिछले हफ्ते ही फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड : फॉलेन किंगडम' रिलीज़ हुई थी. हाल ही में फिल्म के पहले हफ्ते का बॉक्सऑफिस कलेक्शन सामने आया है. सूत्रों की माने तो 'जुरासिक वर्ल्ड : फॉलेन किंगडम' ने रिलीज़ के पहले हफ्ते में 48.39 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

जी हाँ... इसी के साथ इस फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड भी बना लिया है. इस फिल्म से पहले भी कई हॉलीवुड फिल्मों ने पहले हफ्ते में अच्छी कमाई कर रिकॉर्ड बनाए है और अब इस लिस्ट में फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड : फॉलेन किंगडम' का भी नाम जुड़ गया है. 'जुरासिक वर्ल्ड : फॉलेन किंगडम' अब ऐसी पांचवी फिल्म बन गई है जिसने रिलीज़ के पहले हफ्ते में अच्छी कमाई की हो. फिल्म की कहानी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है.

भारत में 'जुरासिक वर्ल्ड : फॉलेन किंगडम' चार भाषा हिंदी, तमिल, अंग्रेजी और तेलुगू में रिलीज़ हुई है. फिल्म 7 जून को रिलीज़ हुई थी. भारत में 'जुरासिक वर्ल्ड : फॉलेन किंगडम' को 1900 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया. इस बार 'जुरासिक वर्ल्ड : फॉलेन किंगडम' फिल्म में क्रिस प्रैट और ब्राइस डालेस हॉवर्ड ओवेन और क्लेयर का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे है.

हॉलीवुड सिंगर निकी मिनाज ने मैगजीन कवर पर दिखाया हॉट लुक

हॉलीवुड की इस फिल्म के गीत कान्ये को लगे अपने गीत जैसे

डेट पर 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड की बाहों में नजर आई प्रियंका चोपड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -