जूनियर NTR ने बढ़ाया भारत का मान! अकादमी की तरफ से मिला यह बड़ा सम्मान
जूनियर NTR ने बढ़ाया भारत का मान! अकादमी की तरफ से मिला यह बड़ा सम्मान
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता जूनियर एनटीआर एक के बाद एक सफलता से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। जूनियर एनटीआर की फिल्म 'आरआरआर', इस साल की शुरुआत में ऑस्कर जीतने वाली पहली फुल लेंथ फीचर फिल्म बन गई। इस फिल्म का डायरेक्शन एसएस राजामौली ने किया। साथ ही राम-चरण भी मुख्य किरदार में दिखाई दिए। फिल्म के गाने 'नाटू-नाटू' ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अकादमी पुरस्कार अपने नाम किया। वहीं, अब जूनियर एनटीआर को अकादमी की तरफ से एक और सम्मान हासिल हुआ है, जिसे देखकर प्रशंसक खुशी से झूम उठे हैं। 

बृहस्पतिवार, 19 अक्टूबर की तड़के, अकादमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन 5 अभिनेताओं के नाम साझा किए, जो इस साल इसके सदस्य के रूप में सम्मिलित हुए हैं। जूनियर एनटीआर के अतिरिक्त, सूची में सम्मिलित अन्य स्टार्स के ह्यू क्वान, मार्शा स्टेफनी ब्लेक, केरी कॉन्डन और रोजा सालाजार हैं। अकादमी ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'इन समर्पित और प्रतिभाशाली कलाकारों के सक्षम हाथों में, कहानियां कल्पना की सीमाओं को पार कर जाती हैं। एक मूर्त, आंतरिक अस्तित्व लेती हैं जो दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है।'

अकादमी ने पोस्ट के कैप्शन में आगे जोड़ा है, 'अपनी सूक्ष्म अभिव्यक्तियों, सम्मोहक इशारों और प्रामाणिक चित्रणों के जरिए, वे बीच की दूरी को पाटते हैं। कल्पना और वास्तविकता, हमें उन किरदारों के संघर्षों, खुशियों और जीत में स्वयं को देखने की इजाजत देती है जिन्हें वे जीवन में लाते हैं। अकादमी के हुई क्वान, मार्शा स्टेफनी ब्लेक, केरी कॉन्डन, एन.टी. रामा राव जूनियर और रोजा का स्वागत करते हुए रोमांचित है।' वही इस बीच, काम के मोर्चे पर, जूनियर एनटीआर अगली बार एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म 'देवरा' में नजर आयेंगे। कोराताला शिवा के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में जान्हवी कपूर और अनिल कपूर जैसे बॉलीवुड स्टार भी हैं। फिल्म अगले साल 5 अप्रैल को तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ब्रेकअप पर झलका बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर का दर्द, बोले- 'मेरे अंदर एक पैटर्न...'

तलाक लेने जा रहे है राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी! एक्टर का ट्वीट देख चौंके यूजर्स

'काबुल एक्सप्रेस' कबीर खान के पर्सनल एक्सपीरियंस पर है आधारित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -