बिजली कंपनी ऑफिस में तोड़फोड़ कर जूनियर इंजीनियर से की मारपीट
बिजली कंपनी ऑफिस में तोड़फोड़ कर जूनियर इंजीनियर से की मारपीट
Share:

इंदौर। शहर के लसूड़िया इलाके में एक बिजली कंपनी के ऑफिस में बिजली काटकर मीटर निकालकर ले जाने से नाराज एक कस्टमर के रिश्तेदार ने जमकर तोड़फोड़ की। इस दौरान बिजली कंपनी के जूनियर इंजीनियर की भी पिटाई कर दी। घटनास्थल से आरोपी फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पर मारपीट,तोड़फोड़ और शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज किया है। पुलिस आगे की जांच का रहे है। 

पुलिस के मुताबिक बिजली कंपनी के जूनियर इंजीनियर राजकुमार शाह निवासी वर्धमान नगर की शिकायत पर ओम शंकर उर्फ बम निवासी कांकड के खिलाफ मारपीट करने और शासकीय कार्य में बाधा डालने के मामले में केस दर्ज किया गया है। पीड़ित अपनी टीम के मेंबर आकाश कुशवाह, कमलेश मसकोले, मुकेश अटारिया के साथ कांकड इलाके में मेंदूलाल के घर पहुंचे थे। यहां बिजली के बिल का पेमेंट जमा नही करने को लेकर मेंदूलाल को हिदायत दी गई। जिसके बाद उसका सब मीटर निकालकर स्टेशन पर जमा करा दिया। इसके बाद सभी अपने ऑफिशियल काम में जुट गए।

राजकुमार के मुताबिक कनेक्शन कट करने के कुछ देर बाद मेंदूलाल के परिवार से ओम शंकर उर्फ बम पहुंचा। यहां बिजली कनेक्शन काटने की बात पर सभी को अपशब्द कहने लगा। कर्मचारियों ने उसे बात करने के लिए मेरे केबिन में भेजा। यहां उसने मेरी टेबल पर रखे हुए डॉक्यूमेंट फाड़ दिए। वहां रखा सामान तोड़ने लगे और उसके साथ हाथापाई की। वह मौजूद कर्मचारियों ने पुलिस को सुचना दी। इस दौरान आरोपी ओम शंकर वहां से भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है। 

नौकरी की बात कर गांव लौट रहे नाबालिग की ट्रेन हादसे में हुई दर्दनाक मौत

संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर का बड़ा बयान: इंदौर से होगी "लाड़ली बहना सेना" की शुरुआत

ट्रक चालक ने अचानक लगया ब्रेक, पीछे से जा घुसी मिनी लोडिंग वाहन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -