नौकरी की बात कर गांव लौट रहे नाबालिग की ट्रेन हादसे में हुई दर्दनाक मौत
नौकरी की बात कर गांव लौट रहे नाबालिग की ट्रेन हादसे में हुई दर्दनाक मौत
Share:

इंदौर। शहर की एसेसरीज दुकान में नौकरी की बात कर गांव लौट रहे नाबालिग की ट्रेन हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। मृतक नाबालिक अजनोद का रहने वाला था। मृतक सोमवार को  इंदौर आया था। जहा उसने कार एसेसरीज की दुकान पर काम की बात की थी। इसके बाद यहां से लौटकर अपने गांव अजनोद जा रहा था। लेकिन अजनोद के कुछ दूर पहले रेलवे फाटक के यहां गेट से पैर फिसल गया। जिससे वह ट्रेन के नीचे आ गिरा। उसका एक पैर कट कर अलग हो गया, जबकि दूसरा पिचक गया था।

पुलिस के  मुताबिक मृतक  कार्तिक (17) पुत्र जगराम पटेल है। घटना की जानकारी मिलते ही गेटमैन ने उसे एंबुलेंस से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। यहां उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद इंदौर के एमवाय अस्पताल रैफर कर दिया गया। एमवाय अस्पताल पहुंचने से पहले ही कार्तिक जीवन और मौत लड़ाई को हार गया । घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटना की वजह ट्रेन के गेट से पैर फिसलने के दौरान होना बताई है।

लोगो की लापरवाही की चलते ऐसे हादसे होते है। ट्रैन यात्रियों को चलती ट्रैन में गेट पर खड़ा नहीं होना चाहिए। इसी वजह से आये दिन ट्रैन से गिरने की घटना सामने आती रहती है। इससे आपका कुछ नहीं जाता आप तो मनोरंजन के चलते गेट पर खड़े होते है।  ऐसे हादसे होने के बाद इसकी कीमत आपके परिवार को चुकाना पढता है। 

ट्रक चालक ने अचानक लगया ब्रेक, पीछे से जा घुसी मिनी लोडिंग वाहन

VIDEO! अचानक ट्रेन के अंदर होने लगी बारिश, परेशान हुए यात्री

जेसीबी वाहन की चपेट में आने से हुई डेढ़ साल के मासूम की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -