रिलीज हुआ जंगजौहर का टीजर, जल्द होगी रिलीज
रिलीज हुआ जंगजौहर का टीजर, जल्द होगी रिलीज
Share:

जैसे आप इन दिनों बॉलीवुड में इतिहास से जुडी फ़िल्में देख रहे हैं वैसे ही मराठी फिल्म उद्योग भी ऐसी फ़िल्में बनाने में पीछे नहीं है. जी हाँ, मराठी फिल्म इंडस्ट्री में भी ऐसी कई फ़िल्में बन रहीं हैं और बनती हैं जो बेहतरीन होती हैं. अब हाल ही में आने वाली एक फिल्म इतिहास से ही जुडी है. मिली जानकारी के मुताबिक एक मराठा इतिहास के प्रति उत्साही दिगपाल लांजेकर मराठा इतिहास के एक प्रमुख अध्याय पर तीसरी फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chinmay Deepak Mandlekar (@chinmay_d_mandlekar) on

बता दें कि जंगजौहर फिल्म का नाम है जो चिन्मय मंडलेकर, विक्रम गायकवाड़, अंकित मोहन, अजय पुरकर और ऋषि सक्सेना स्टारर फिल्म है. इस फिल्म को अजय अरकर और अनिरुद्ध अरकर ने बादाम क्रिएशंस के बैनर तले बनाया है. इसी के साथ टीम ने छत्रपति शिवाजी महाराज की विरासत को जीवित रखने के लिए वास्तविक कहानी बनायीं है. इस वजह से पूरी टीम ने किले रायगढ़ में मराठा राजा का आशीर्वाद मांगा है ताकि फिल्म बेहतरीन रहे. आपको बता दें कि जंगजौहर स्वराज्य का एक स्वर्णिम अध्याय बताने वाली कहानी होने वाली है. जी दरअसल यह कहानी पावन खिंड अध्याय पर आधारित बनाई गई है.

इसके अलावा बाजी प्रभु देशपांडे शिवाजी महाराज की सेना में एक सेनापति थे, जो "दंड पट्ट" नामक एक हथियार का उपयोग करने की कला में निपुण थे. उन्होंने अपने 300 लोगों के साथ बाजी और उनके भाई फूलजी ने अपने राजा शिवाजी महाराज के विशालागद की सुरक्षित वापसी के लिए पावन खिंड के मार्ग को अवरुद्ध कर दिया. जी हाँ, इसी के साथ उन्होंने 18 घंटे से अधिक समय तक घोड़खिंद दर्रे में 10000 बीजापुरी सैनिकों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी. जी दरअसल उस समय जब तक शिवाजी महाराज सुरक्षित रूप से विशालगढ़ नहीं पहुँचे और सुरक्षित आगमन का संकेत देने के लिए तीन तोपों को नहीं निकाल दिया गया, तब तक बाजी गंभीर रूप से घायल हो गए, लेकिन अपने सैनिकों से लड़ते और प्रेरित कर रहे थे.

सेट पर पहुँचते ही इस अभिनेत्री ने सबसे पहले पहना मास्क फिर शेयर की तस्वीर

सावित्रीज्योति' फेम शुभांगी सदावर्ते ने की शादी, मास्क पहने शेयर की तस्वीर

बाथरोब में तस्वीर शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं रिया सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -