बाथरोब में तस्वीर शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं रिया सेन
बाथरोब में तस्वीर शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं रिया सेन
Share:

मराठी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हैं. इन्ही में शामिल है एक्ट्रेस रिया सेन. जी दरअसल रिया सेन हाल ही में जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं और उनके चर्चा में आने की वजह है उनकी तस्वीर. जी दरअसल वह बहुत बोल्ड हो गई है और इस कारण वह ट्रोल भी होने लगी हैं. आप देख सकते हैं रिया सेन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर बेहद बोल्ड तस्वीरें (Bold Photos) शेयर की हैं जो इस समय चर्चाओं का हिस्सा बन गई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riya sen (@riyasendv) on

अपनी नयी तस्वीरों में रिया बाथरोब में सिजलिंग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. वहीँ इस समय रिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं लेकिन इन्ही तस्वीरों के कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं. लोग उन्हें बेशर्म, बेकार दिखने वाली तक कह रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में रिया बाथरोब में नजर आ रही हैं और रिया की इन तस्वीरों पर उन्हें फैंस की बेहतरीन से लेकर खराब तक प्रतिक्रियाएं मिल रही है. इस समय हर कोई उनकी बोल्डनेस का दीवाना हो चुका है.

कई लोग उनकी बोल्डनेस को देखने के बाद उन्हें ट्रोल तक कर रहे हैं. वैसे अपने फैंस से लगातार जुड़े रहने के लिए रिया आए दिन कोई न कोई दिलचस्प पोस्ट शेयर कर देती हैं जो उनके फैंस के दिल को छू जाती है. बीते दिनों ही रिया शॉर्ट फिल्म 'लोनली गर्ल' में नजर आई थीं जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था.

मामूली भूख के लिए बिलकुल सही है इस तरह का नाश्ता

डॉक्टर्स डे पर रितेश-जेनेलिया ने लिया यह अहम फैसला, जानकर करेंगे तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -