सावित्रीज्योति' फेम शुभांगी सदावर्ते ने की शादी, मास्क पहने शेयर की तस्वीर
सावित्रीज्योति' फेम शुभांगी सदावर्ते ने की शादी, मास्क पहने शेयर की तस्वीर
Share:

इन दिनों कोरोना वायरस के कारण कई लोगों की शादियां टाली जा चुकीं हैं. ऐसे में इसी बीच कई लोग ऐसे भी रहे हैं जिन्होंने शादी कर ली. अब हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक 'सावित्रीज्योति' की अभिनेत्री शुभांगी सदावर्ते ने शादी कर ली है. वह बीते कल यानी 13 जुलाई को शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं. आप सभी को बता दें कि उन्होंने संगीतकार और निर्देशक आनंद बक्षी से शादी की है. इस बारे में जानने के बाद सभी हैरान है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubhangi Sadavarte (@shubhangisadavarte) on

हाल ही में शुभांगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं जो आप देख सकते हैं सभी कितनी बेहतरीन है. वैसे तस्वीरें पोस्ट कर उन्होंने लिखा है ''जन्माच्या गाठी विधात्याने बांधलेल्या असतात असं म्हणतात. ही अनोखी गाठ विधात्यानेच बांधण्याचे ठरवले असावे म्हणून काल ही जन्मजन्मीची गाठ बांधली गेली..!! तुम्हा सर्वांच्या शुभेच्छा आणि आशीर्वाद कायम पाठिशी असूदेत..!!#Justmarried #ultimatebonding #truelove #lockdownmarriage #happymarriedlife #newchapterbegins #anandoak'' आप देख सकते हैं तस्वीरों में दोनों कितने बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं. जी दरअसल दोनों की शादी के दौरान सामाजिक दूरी के नियमों का पालन हुआ. यह पालन करते हुए शादी कम संख्या में लोगों की उपस्थिति में की गई थी.

इस दौरान सभी मास्क में नजर आए. आपको यह भी बता दें कि शुभांगी और आनंद ने लव मैरिज की है. जी दरअसल आनंद ने शुभांगी के एक नाटक के लिए संगीतकार के रूप में काम किया था और वहीँ से दोनों की दोस्ती शुरू हो गई थी. उस दौरान दोनों ने उसी नाटक के लिए एक पुरस्कार भी जीता और फिर दोनों को प्यार हो गया. वहां से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई. अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

बाथरोब में तस्वीर शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं रिया सेन

कम समय में बनाए टेस्टी आलू की ये डिश

बाथरोब में तस्वीर शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं रिया सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -