फिल्म को थोड़ा समय दीजिये, ये फिल्म अच्छी है - राय लक्ष्मी
फिल्म को थोड़ा समय दीजिये, ये फिल्म अच्छी है - राय लक्ष्मी
Share:

इस शुक्रवार यानी 24 नवम्बर को ही बोल्ड रोमांटिक फिल्म 'जूली-2' रिलीज़ हुई है. A सर्टिफिकेट वाली इस फिल्म को दर्शको का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस 'राय लक्ष्मी' का मानना है कि, उनके लिए फिल्म को मिल रही समीक्षा से ज्यादा फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मायने रखता है. लक्ष्मी ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में बताया कि, "मुझे बॉक्स ऑफिस नंबरों की अधिक जानकारी नहीं है, लेकिन सिंगल स्क्रीन ऑडियंस को यह फिल्म अच्छी लगेगी. ऐसे लोग हैं जो तर्क खोजने की कोशिश करेंगे, इसलिए यह दर्शकों का एक अलग समूह है. मुझे लगता है कि मेरी पहुंच आम लोगों में अधिक है."

फिल्म के बारे में बताते हुए राय लक्ष्मी ने कहा कि, "फिल्म में बहुत से एंगल हैं. जिसके चलते लोगों को थोड़ा समय देना पड़ता है. आजकल ऐसा हो रहा है कि पहले और दूसरे शो के बाद ही लोग अपनी समीक्षा देने लगते है लेकिन मेरे लिए आखिर में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ज्यादा मायने रखता है और मुझे लगता है इसके चलते हमें फिल्म को थोड़ा समय देना चाहिये. मैं ईमानदारी से कहना चाहती हूं कि यह बहुत अच्छी फिल्म है. इस फिल्म को परिवार के साथ भी जाकर देखा जा सकता है."

आगे उन्होंने बताया कि, "फिल्में हिट या फ्लॉप करना लोगों के हाथों में होता है. हम लोग तो केवल प्रयत्न कर सकते हैं कि लोगों को अच्छी फिल्म दे सकें. जब लोग काम की सराहना करते हैं तो आगे अच्छा करने की प्रेरणा मिलती है. फिल्म को ओपनिंग अच्छी लगी है. मुझे लोगों ने फोन कर बधाई दी है, जिसके चलते मेरा मनोबल बढ़ा है. बॉलीवुड में मेरी पहली फिल्म है लेकिन इतनी प्रेरणा मिलना बड़ी बात है."

बता दे इस फिल्म को दीपक शिवदासानी ने डायरेक्ट किया है, साथ ही इसके प्रोड्यूसर विजय नायर है. ये फिल्म साल 2004 में आई फिल्म 'जूली' का सीक्वल है. पिछले पार्ट में नेहा धूपिया बोल्ड होती हुई नजर आई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्षय ने शेयर किया ‘पैडमैन’ का हाफ पोस्टर

मेरा पहले से ही संगीत में करियर है- श्रद्धा कपूर

'पद्मावती' के समर्थन में 15 मिनट के लिए रोक दी गई शूटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -