'पद्मावती' के समर्थन में 15 मिनट के लिए रोक दी गई शूटिंग
'पद्मावती' के समर्थन में 15 मिनट के लिए रोक दी गई शूटिंग
Share:

'पद्मावती' अब सिर्फ एक फिल्म ही नहीं बल्कि एक बड़ा विवाद बन गई है. पुरे देश में फिल्म को लेकर विरोध हो रहे है. कही भंसाली के पुतले जल रहे है तो कही सिनेमाघरों में तोड़-फोड़ हो रही है. लेकिन पूरी फिल्म इंडस्ट्री फिल्म पद्मावती के सपोर्ट में है. फिल्म का साथ देने के लिए कई टीवी और बॉलीवुड के कलाकार सामने आये है. इतना ही नहीं फिल्म के सपोर्ट के लिए पूरा फिल्म और टीवी असोसिएशन एक हो गया है.

रविवार को मुंबई के पॉपुलर शूटिंग स्टूडियो फिल्मसिटी में सभी फिल्मकार से लेकर फिल्म कर्मियों तक करीब सैकड़ो लोगो द्वारा 15 मिनट तक शूटिंग रोक दी गई थी. फिल्म और टीवी के करीब 20 एसोसिएशन ने फिल्म को लेकर हो रहे विरोधो की निंदा की. फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने कहा कि, "देश भर में 19 अन्य फिल्म और टीवी उद्योग के संगठनों के साथ सृजनात्मक क्षेत्र में अभिव्यक्ति की आजादी के अधिकार की रक्षा के लिए 15 मिनट तक शूटिंग रोकी जाएगी." साथ ही उन्होंने अपनी राय और अभिव्यक्ति की स्वंत्रता का आजादी से उपयोग करने की मांग भी की.

फिल्मकार और सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के मेंबर अशोक पंडित ने बताया कि, "हम यहां किसी के सम्मान को ठेस पहुंचाने नहीं आए हैं. हम ये मानते हैं कि ये एक ऐसा कारण है जो न केवल संजय लीला भंसाली से संबंधित है बल्कि पूरी क्रिएटिव इंडस्ट्री पर एक हमला है." आगे उन्होंने बताया कि, "पद्मावती’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने कहा है कि राजपूत समाज उनपर गर्व करेगा. हम चाहते हैं कि देश के लोग हमारा समर्थन करें क्योंकि हम सभी कानून और व्यवस्था का पालन करने वाले लोग हैं और कभी भी कुछ ऐसा नहीं करेंगे जिससे किसी को तकलीफ पहुंचे."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस रेस्टोरेंट में है श्रीदेवी नाम की गुड़िया

'पद्मावती' के सपोर्ट में आए सुनील शेट्टी

'Beauty Queen' दिव्या खोसला का आज जन्मदिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -