अनुष्का को एक दिन के लिए रिप्लेस करना चाहती है उनकी हमशक्ल, हुई ट्रोल
अनुष्का को एक दिन के लिए रिप्लेस करना चाहती है उनकी हमशक्ल, हुई ट्रोल
Share:

इन दिनोंबॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनकी हमशक्ल की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. अनुष्का की हमशक्ल अमेरिकी सिंगर जूलिया माइकल्स है. हर कोई इन दोनों की तस्वीर देखकर चौक रहा है और अनुष्का और जूलिया को एक-दूसरे की कार्बन कॉपी बता रहा है. इतना ही नहीं बल्कि ये दोनों स्टार्स भी एक-दूसरे की शक्ल देखकर हैरान हो गई है. हाल ही में जूलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अनुष्का के साथ कोलाज शेयर किया था और इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया, जिसके कारण अब वो ट्रोल हो गई है.

दरअसल जूलिया ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा था कि- 'हम एक-दूसरे को 1 दिन के लिए रिप्लेस करते हैं.' तो इसके जवाब में अनुष्का ने लिखा, "ओएमजी हां! .. मैं पूरी जिंदगी तुम्हें और हमारे बाकी 5 हमशक्लों को खोजती रही." अब जूलिया अपने इस ट्वीट के कारण ट्रोलिंग का सामना कर रही है. आपको बता दें कि जूलिया 25 साल की सिंगर है और वे सिर्फ गाती ही नहीं बल्कि खुद के लिए गाने लिखती भी हैं.

जूलिया अब तक ब्रिटनी स्पेयर्स, सेलेना गोमेज़ और ग्वेन स्टेफनी जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. साल 2017 में जूलिया ने म्यूजिक वर्ल्ड में कदम रखा था. उनका पहला सोलो सिंगल इशूज 2017 में रिलीज हुआ था.

प्राइवेट हेलीकाप्टर से अपनी पत्नी को ज़ीलैण्ड की सैर करा रहे विराट, देखिये तस्वीरें

अपनी हमशक्ल को देखते ही चौंकी अनुष्का शर्मा, कह दी ऐसी बात

जंगल में मंगल करने निकले विरूष्का, शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -