जंगल में मंगल करने निकले विरूष्का, शेयर की फोटो
जंगल में मंगल करने निकले विरूष्का, शेयर की फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ काफी दिनों से हॉलिडे पर थे वहां से कुछ तस्वीरें भी सामने आ रही थी. न्यूजीलैंड में ऐतिहासिक सीरीज जीतने के बाद हाल ही में मुंबई में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लौटे भारतीय कप्तान विराट कोहली एक बार सुर्खियों में छाए हुए है. हाल ही में इनकी एक और तस्वीर सामने आई है जो आपको भी बहुत पसंद आने वाली है. आइये दिखा देते हैं ये तस्वीर.

ये तस्वीर विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो अनुष्का शर्मा के साथ जंगल में पैदल घूमते हुए दिखाई दे रहे है. आपको बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की ये तस्वीर न्यूजीलैंड के जंगल में ली गई थी. जब ये दोनों एक दूसरे का हाथ थामे जंगल में पैदल घुमने निकले थे. इसके अलावा अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. कुछ घंटो पहले शेयर इस तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. आप भी देख सकते हैं यहां ये तस्वीर. 

इसके पहले भी विरूष्का ने कई तस्वीर शेयर की है. यह सभी तस्वीरें दर्शकों को भी खूब पसंद आई है. आपको बता दें, सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी वाली तस्वीरें उनके चाहने वाले हमेशा ही पसंद करते है. जब भी उन दिनों की कोई तस्वीर सामने आती है तो वायरल होने लगती है. काम की बात करें तो अनुष्का फ़िलहाल फ्री हैं जिसके चलते अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. 

अनुष्का शर्मा की हमशक्ल है ये मशहूर हॉलीवुड सिंगर, वायरल हुई तस्वीरें

कोहली ने शेयर की अनुष्का के साथ रोमांटिक तस्वीर, अब तक मिले 30 लाख लाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -