फिल्म 'पानीपत' : आशुतोष गोवारिकर का पुतला भी फूंका, पंचायत भवन के बाहर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन

फिल्म 'पानीपत' : आशुतोष गोवारिकर का पुतला भी फूंका, पंचायत भवन के बाहर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन

बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म पानीपत पिछले सप्ताह रिलीज हो गई है. इस फिल्म में  संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन ने अहम किरदार निभाया है. बता दे कि बॉलीवुड फिल्म 'पानीपत : द ग्रेट बेट्रियल' को लेकर बवाल शुरू हो गया है. इस पीरियल फिल्म को लेकर जाट समुदाय के लोगों का कहना है कि इसमें महाराजा सूरजमल की छवि खराब की गई है.

बांग्लादेश में महिला डांसर्स के साथ सलमान ने किया डांस तो, तस्लीमा ने उठाए सवाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि , निर्माता-निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' में महाराजा सूरजमल के गलत चरित्र चित्रण के विरोध में जाट समाज ने बल्लभगढ़ में पंचायत भवन के बाहर प्रदर्शन किया. इस दौरान फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई है. 

नागरिकता संशोधन विधेयक लोकसभा से पास पर, बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस इतिहासिक फिल्म में महाराजा सूरजमल के गलत चरित्र चित्रण के विरोध में जाट समाज के प्रतिनिधियों ने बल्लभगढ़ में निर्माता-निर्देशक आशुतोष गोवारिकर का पुतला भी फूंका. बताया जा रहा है कि प्रदर्शन का दायरा बढ़ने के साथ यह पूरे हरियाणा और राजस्थान में भी फैल सकता है. 

इस अभिनेत्री ने किया पति से अलग होने का फैसला, एक साल भी नहीं टिक सका रिश्ता

अगर बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म पानीपत तीसरी लड़ाई पर आधारित है. पानीपत का तीसरा युद्ध साल 1761 में मराठाओं और अफगान के अहमद शाह अब्दाली के बीच लड़ी गई थी. फिल्म में अर्जुन कपूर सदा शिव भाव की भूमिका निभा रहे हैं और कृति सैनन उनकी पत्नी पार्वती बाई की भूमिका निभा रही है. संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली के किरदार में नजर आए. पानीपत शुक्रवार 6 दिसंबर 2019 को रिलीज हो चुकी है. 

दीपिका पादुकोण के फैशन स्टेटमेंट की बहुत हो रही चर्चा, इस बायोपिक की वजह से सुर्खियों में छाई

शाहरुख खान ने इवेंट में संभाला पत्नी गौरी का गाउन, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

इन 3 बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ का वनवास अब होगा खत्म, सालों बाद पर्दे पर करेंगी वापसी