जूही चावला वीडियों हुआ वायरल
जूही चावला वीडियों हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जूही चावला इंटरनेट पर आज भी गजब ढहा रहा हैं. अक्सर इंटरनेट पर जूही चावला का बोल्ड लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर जूही चावला का बोल्ड लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो की बात करें तो सोशल मीडिया पर जूही चावला का बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में जूही चावला कहर ढहा रहा है.

उजड़ा चमन ट्रेलर : सनी सिंह के इस सीन को देखकर दर्शक हुए हंस-हंसकर लोटपोट

इस वीडियो में जूही चावला बाथटब में नहाती हुईं दिखाई दे रही हैं. उनका ये सेक्सी बाथटब वीडियो फैंस को काफी पसंद कर रहे हैं. जूही चावला बहुत ही सेक्सी पोज देते हुए नजर आ रही हैं. उनका ये बोल्ड वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. जूही चावला का ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा हैं. जुही का ये सेक्सी वीडियो उनकी फिल्म के एक सीन का वीडियो हैं.

फिल्म लाल कप्तान का नया पोस्ट आया सामने, पूरी कास्ट एक साथ आई नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जूही चावला 90 दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक हैं. जूही चावला कई 90 दशक में अपने खूबसूरत लुक के लाखों फैंस का दिल जीत चुकी हैं. जूही चावला 1984 में मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं. मिंस इंडिया का खिताब जीतने के बाद जूही चावला ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जूही ने अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग के साथ सबक दिल जीता हैं. जूही चावला का जन्म पंजाब में हूआ था.

इस एक्टर को सलमान खान कह चुके है मोटी गाय, सगे भाई को भी नही पंसद एक्टिंग

शूटर दादियों ने घर पर ही देखा 'सांड की आँख' का ट्रेलर, बीमारी के कारण नहीं जा सकीं

मुंबईप्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा ऐलान, भारत में होने वाला है ये इंटरनेशनल इवेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -