लॉकडाउन में सब्जियां नहीं मिलने से परेशान हैं जूही चावला, उगा रहीं हैं घर पर
लॉकडाउन में सब्जियां नहीं मिलने से परेशान हैं जूही चावला, उगा रहीं हैं घर पर
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लगा हुआ है लोगों को खाने के लिए सब्जियां नहीं मिल रही है इस कारण कई लोग घर में ही सब्जियां उगाते नजर आ रहे हैं. इन्ही में शामिल है अभिनेत्रियां. हाल ही में इस लिस्ट में नाम आया है अभिनेत्री जूही चावला का. जी दरअसल जूही चावला इन दिनों खेती करती दिखाई दे रही है. मिली जानकारी के मुताबिक वह मेथी दाने, कोथमीर (हरा धनिया) और टमाटर बो रही है.

 

हाल ही में जूही चावला ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर लिखा-'ये देखो...मेरा नया काम, मेथी, कोथमीर और टमाटर उगाने की तैयारी कर रही हूं, अभी देखते हैं क्या होता है!' वैसे आप जानते ही होंगे सोशल मीडिया पर जूही अक्सर अपने फैंस से अपनी फोटोज को साझा करती हैं और इस समय उनका यह फोटो काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है. जी दरअसल बीते दिनों ही शाहरुख खान ने घोषणा की थी कि कोरोना वायरस संकट से निपटने के लिए वह और गौरी खान, जूही चावला और जय मेहता की आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स 'पीएम केयर्स फंड' में दान करेगी.

आपको बता दें कि जूही चावला ने साल 1984 में 'मिस इंडिया' का खिताब जीतने के बाद साल 1986 में फिल्म 'सल्तनत' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. वहीं जूही अपने समय की बेहतरीन अदाकारा रहीं हैं और सलमान खान तक उनके दीवाना रहे हैं. कहा जाता है सलमान उनके घर रिश्ता लेकर तक गए थे लेकिन जूही के पिता ने शादी से इंकार कर दिया था. वैसे जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की है और उनके दो बच्चे जाह्नवी और अर्जुन हैं. आप सभी जूही को जल्द ही हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित फिल्म 'शर्माजी नमकीन' में ऋषि कपूर के साथ देखेंगे.

कोरोना का शिकार हुआ इस एक्टर का रिश्तेदार, लाइव आकर किया खुलासा

फिल्म देने के बदले इस एक्टर को डायरेक्टर ले गया था कमरे में और फिर...

ईस्टर डे पर बनी बने तैमूर, पापा ने किया तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -