ईस्टर डे पर बनी बने तैमूर, पापा ने किया तैयार

ईस्टर डे पर बनी बने तैमूर, पापा ने किया तैयार
Share:

आप सभी जानते ही हैं इस कोरोना वायरस के कारण कई सारे त्यौहार हैं जो लोगों को अपने घरों में ही मनाने पड़ रहे हैं. इन्ही में शामिल रहा ईस्टर. हाल ही में तैमूर अली खान ने ईस्टर मनाया है. जी हाँ, उनकी मां करीना कपूर खान ने तैमूर की ईस्टर ईव वाली कुछ फोटोज शेयर की हैं और आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में तैमूर ईस्टर बनी बने हुए हैं और बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

उनकी ये फोटोज देखते ही बनती हैं. वहीं इन फोटोज में तैमूर अपने पापा सैफ अली खान के साथ हैं और सैफ तैमूर के कपड़े ठीक करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में वे मुस्कुराते देखे जा सकते हैं जो बहुत क्यूट लग रहे हैं. आपको बता दें कि तैमूर इन फोटोज में खरगोश की तरह मेकअप किए देखे जा सकते हैं और उन्होंने सिर पर खरगोश के जैसे कानों वाला हेयरबैंड लगाया है. तैमूर के गाल और नाक पर पेंट‍िंग है और इस बनी मेकअप में वे बेहद अच्छे दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि उनकी मॉम करीना ने शनिवार 11 अप्रैल को ईस्टर ईव पर ईस्टर बनी बने तैमूर की यह तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज के साथ उन्होंने लिखा- 'मेरी पूरी जिंदगी के ईस्टर बनीज. हैप्पी ईस्टर सभी को.'

उनका इशारा सिर्फ तैमूर की ओर नहीं बल्क‍ि सैफ की ओर भी था. आपको याद हो बीते दिनों बूट पहकर गार्डन में खेलते हुए तैमूर की फोटो वायरल हुई थीं और उसमे तैमूर स्वेटशर्ट पहले गार्डन में नजर आ रहे हैं. वैसे उनकी यह फोटो काफी पसंद की गई थी और इस समय बनी वाली तस्वीर को देखने के बाद लोग उनके दीवाने हो गए हैं. वैसे भी सोशल मीडिया पर तैमूर के नाम के कई फैनपेज भी हैं जो उनकी हर तस्वीर को शेयर करते हैं.

इस अंदाज में कोरोना वारियर्स को थैंक्स करते नजर आए भोजपुरी स्टार

फिल्म के सेट पर जमीन पर अखबार बिछाकर सोते थे यह 3 स्टार्स, सुपरहिट हुई थी मूवी

अपने डॉगी के साथ घुंघरू बांधकर डांस करते नजर आईं माधुरी दीक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -