B'Day Special : पति और ससुरालवालों से प्रताड़ित होकर करने चली थी आत्महत्या
B'Day Special : पति और ससुरालवालों से प्रताड़ित होकर करने चली थी आत्महत्या
Share:

बॉलीवुड और साऊथ दोनों ही इंडस्ट्री में राज करने वाली अभिनेत्री रम्भा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि रम्भा का जन्म आज ही के दिन साल 1978 में हुआ था. रम्भा ने अपने करियर में कई साउथ और हिंदी फिल्मों में काम किया लेकिन करियर कि शुरुआत उन्होंने साउथ की फिल्मों से की. रम्भा ने अपने करियर की शुरुआत 15 साल की उम्र में की थी और उसके बाद उनकी जिंदगी में कई ऐसे मोड़ आए जो अजीब-अजीब रहे. रम्भा ने अपने पति और अपने ससुरालवालों से अपनी बेटियों को पाने के लिए काफी लड़ाई भी की और बहुत समय बाद उन्हें इन्साफ मिला.

आप सभी को बता दें कि रम्भा का रियल नाम विजयलक्ष्मी है और कुछ समय बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर अमृता किया और फिर रम्भा. रम्भा ना से वह बहुत फेमस हुई और उसके बाद एक सोह के एक्टर ने स्कूल में उनकी परफॉर्मेंस के बाद उन्हें फिल्म ऑफर कि जो उन्होंने कि. फिल्म में अपने अभिनय से रम्भा ने सभी का दिल जीत लिया. अपने करियर में कई दमदार फ़िल्में देने के बाद रम्भा ने साल 2010 में एक बिजनेसमैन इंद्रन पद्मनाथन से शादी कर ली और कनाडा में रहने लगी. कई समय बाद खबर मिली कि उनके पति और ससुराल वाले उन्हें मारते हैं इस वजह से उन्होंने घर छोड़ दिया.

रम्भा को एक बार बेहोशी की हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया तब यह खबर आई थी कि उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की है लेकिन ऐसा कुछ नहीं था. रम्भा के भाई की पत्नी पल्लवी ने उनके खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस भी दर्ज करवाया था जो कई समय तक चला था. रम्भा अब अपने परिवार के पास वापस लौट गई हैं और अपनी दोनों बेटियों के साथ एन्जॉय करती रहती है.

B'Day Special : फिल्मों में हिट होते ही इस एक्ट्रेस ने रोक लिए कदम और कर ली शादी

कभी सलमान खान के साथ इंटिमेट हुई ये अभिनेत्री बनने वाली है माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -