जूही चावला के कारण मशहूर हुई यह एक्ट्रेस, कहा- 'उसका करियर मेरे कारण चमका'
जूही चावला के कारण मशहूर हुई यह एक्ट्रेस, कहा- 'उसका करियर मेरे कारण चमका'
Share:

कभी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी क्यूटनेस के कारण फेमस होने वाली जूही चावला इन दिनों एक के बाद एक चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं. उन्हें आप सभी ने 'इश्क', 'डर', 'हम हैं राही प्यार के' और 'यस बॉस' जैसी फिल्मों में देखा होगा. इन सभी फिल्मों में काम करने के बाद वह पॉपुलर हो गेन थीं और हर कोई उनका दीवाना था. वहीं साल 2984 में मिस इंडिया का ताज जीतने के बाद जूही चावला ने आमिर खान की 'कयामत से कयामत' से बॉलीवुड में कदम रखा और वह अपनी पहली फिल्म के बाद ही सुपरहिट हो गईं.

आपको याद हो इस फिल्म ने जूही चावला का रातों-रात सुपरस्टार बना दिया और आज भी जूही के कई दीवाने हैं. ऐसे में हाल ही में एक पत्रकार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने चौकाने वाला राज खोला है. जी दरअसल उन्होंने बताया कि 'दिल तो पागल है' और 'राजा हिन्दुस्तानी' जैसी फिल्में सबसे पहले उन्हें ऑफर हुई थीं लेकिन उन्होंने इन्हें नहीं किया. जी हाँ, इसी के साथ जूही चावला ने करिश्मा कपूर की चुटकी लेते हुए कहा कि 'लोलो का करियर उनकी वजह से ही चमक पाया.'

आगे उन्होंने कहा, 'उस समय मेरा दिमाग खराब हो गया था. मुझे लगा कि इंडस्ट्री मेरे साथ काम करना बंद कर देगी अगर मैं लगातार प्रोजेक्ट नहीं करूंगी. इस चक्कर में मेरे हाथ से कई सारे प्रोजेक्ट निकल गए. मैं उन दिनों केवल उन्हीं लोगों के साथ काम करना चाहती थी, जिनके साथ मैं कम्फर्टेबल फील करती थी. मैंने कभी भी अपनी लिमिट्स को पुश करने की कोशिश नहीं की क्योंकि मेरा ईगो बीच में आ जाता था.' केवल इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि, 'जी हां, मैं ही करिश्मा कपूर के स्टारडम के लिए जिम्मेदार हूं. अगर मैं ये फिल्में नहीं छोड़ती तो उन्हें ये फेम नहीं मिल पाता.' इस तरह जूही चावला ने करिश्मा के स्टारडम के पीछे अपना हाथ बताया.

अब नहीं होगा तूफ़ान और जयेशभाई जोरदार का क्लैश, बदल गई रिलीज़ डेट

'सिडनाज़' के सॉन्ग का फर्स्ट लुक आया सामने, रोमांटिक पोज़ में नज़र आए सिद्धार्थ और शहनाज़

शाहरुख के गाने पर बनाया 'कोरोना सॉन्ग', हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -