मंदिर से जज के बेटे के जूते चोरी, ढूंढने में जुटी राजस्थान पुलिस
मंदिर से जज के बेटे के जूते चोरी, ढूंढने में जुटी राजस्थान पुलिस
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक जज ने अपने बेटे के 10,000 रुपये के रीबॉक जूते ब्रजनिधि मंदिर के बाहर से चोरी होने के बाद शिकायत दर्ज कराई है। माणक चौक पुलिस ने अलवर स्थित POCSO अदालत के न्यायाधीश की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए जूतों की तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए CCTV फुटेज की जांच कर रही है। मानक पुलिस स्टेशन नीरम के हेड कांस्टेबल इस असामान्य जांच का नेतृत्व कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि शिकायत जयपुर के महेश नगर निवासी जगेंद्र कुमार अग्रवाल ने दर्ज कराई थी, जो अलवर की POCSO कोर्ट 1 में जज हैं. एक पुलिस अधिकारी ने कथित तौर पर कहा कि, 'जज के बेटे ने रीबॉक जूते पहने थे, साइज़ 11, जिसकी कीमत लगभग 10,000 रुपये थी। उन्होंने रात 8 बजे मंदिर की सीढ़ियों के पास जूते उतारे थे।' FIR के अनुसार, शिकायत के साथ जूतों की एक तस्वीर भी संलग्न की गई थी।

20 अगस्त को, अग्रवाल, चंडी की टकसाल इलाके में ब्रजनिधि मंदिर में अपने रिश्तेदारों द्वारा आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग ले रहे थे। जज अपनी पत्नी और बेटे के साथ रात करीब 8 बजे मंदिर पहुंचे थे। उनके बेटे ने सीढ़ियों के पास प्रवेश द्वार पर अपने 10,000 रुपये के रीबॉक जूते उतारे और मंदिर के अंदर चला गया। रात करीब 10 बजे मंदिर से बाहर आने पर उन्हें पता चला कि जूते गायब हैं। इसके बाद जज ने पोस्ट के जरिए शिकायत दर्ज कराई। कथित तौर पर पुलिस पर "11 नंबर साइज के रीबॉक जूते" बरामद करने का दबाव है।

'दिल्ली बनेगा खालिस्तान..', G20 मीटिंग से पहले राजधानी के मेट्रो स्टेशनों पर लिखे मिले विवादित नारे, एक्शन में पुलिस

34 साल में पहली बार कश्मीर में छुट्टियां मनाने पहुंचा गांधी परिवार, डल झील में नाव की सवारी करती नज़र आईं सोनिया गांधी

बंगाल, अवैध फैक्ट्री और 'विस्फोट' का सिलसिला जारी, अब धमाके में 8 की मौत और 5 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -