जुबिलेंट फूडवर्क्स के राजस्व में हुई 31 प्रतिशत की वृद्धि
जुबिलेंट फूडवर्क्स के राजस्व में हुई 31 प्रतिशत की वृद्धि
Share:

शुक्रवार को जुबिलेंट फूडवर्क्स लिमिटेड का शेयर एनएसई पर 2825 रुपये के पिछले बंद की तुलना में 2.63 प्रतिशत की गिरावट के साथ 2751 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुआ। परिणाम अपडेट: भारत में डोमिनोज पिज्जा और डंकिन डोनट्स चेन का संचालन करने वाले खाद्य सेवाएं प्रमुख जुबिलेंट फूडवर्क्स ने बुधवार को कहा कि वित्त वर्ष 21 की तीसरी तिमाही में परिचालन से इसका राजस्व क्रमिक रूप से 1,057 करोड़ रुपये में 31 प्रतिशत बढ़ा।

डोमिनोज ने डिलीवरी और टेकअवे चैनलों में निरंतर मजबूत विकास गति द्वारा समर्थित तिमाही के दौरान पूरी बिक्री वसूली देखी, जिसमें क्रमशः 18.5 प्रतिशत और 64.3 प्रतिशत की वृद्धि हुई। बिक्री रिकवरी जनवरी में डोमिनोज के लिए समग्र बिक्री के साथ जारी 6 प्रतिशत की वृद्धि, वितरण में 19.2 प्रतिशत की वृद्धि और takeaway में 73.4 प्रतिशत की वृद्धि से प्रेरित है। वित्त वर्ष 2011 की तीसरी तिमाही में ब्याज, करों, मूल्यह्रास और परिशोधन (ईबीआईटीडीए) से पहले आय में 9.9 प्रतिशत और ईबीआईटीडीए मार्जिन में 26.4 प्रतिशत की वृद्धि हुई, जो साल-दर-साल 243 आधार अंकों की वृद्धि हुई। 

125 करोड़ रुपये के कर के बाद लाभ में 20.6 प्रतिशत की वृद्धि हुई और लाभ मार्जिन 11.8 प्रतिशत रहा। कंपनी ने एक रेग्युलेटरी फाइलिंग में कहा, कंपनी की लिक्विडिटी तिमाही के दौरान और मजबूत हुई, जिसमें कुल कैश और कैश समकक्ष, बैंक डिपॉजिट और निवेश 31 दिसंबर, 2020 तक बढ़कर 952 करोड़ रुपये हो गया, जो 30 सितंबर, 2020 तक 828 करोड़ रुपये था।

BSNL, MTNL को बंद करने की सरकार की कोई योजना नहीं: दूरसंचार मंत्रालय ने लोकसभा को बताया

उभरते क्षेत्रों के बहुत कम कॉरपोरेट्स ने भारतीय रिज़र्व बैंक के लिए एकमुश्त ऋण किया पुनर्गठन

जनवरी में चौथे महीने के लिए भारत का सेवा क्षेत्र बढ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -