जूनियर एनटीआर जल्द ही इस फिल्म में आएंगे नज़र
जूनियर एनटीआर जल्द ही इस फिल्म में आएंगे नज़र
Share:

इन दिनों टॉलीवुड से सबसे ज्यादा चर्चाओं में घिरे रहने वाले युवा टाइगर जूनियर एनटीआर ने निर्देशक कोराताला शिवा के साथ मिलकर एक बड़े बजट वाले 'पैन इंडिया' प्रोजेक्ट के लिए काम किया है। अब इस खबर में एक और ब्रेकिंग यह है कि यह परियोजना अगले साल 29 अप्रैल को दुनिया भर में बहुत ही भव्य तरीके से कई भाषाओं में रिलीज होने वाली है। NTR30 शीर्षक से, इस आगामी परियोजना को इस साल के अंत में फर्श से टकराने की उम्मीद है। 

कोरतल्ला शिवा जो सामाजिक संदेश उन्मुख फिल्में बनाने के लिए लोकप्रिय हैं, ने जूनियर एनटीआर के लिए एक शक्तिशाली राजनीतिक नाटक को कलमबद्ध करने का फैसला किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली बार होगा जब जूनियर एनटीआर एक राजनीतिक नाटक में मुख्य भूमिका निभाएंगे। बहुत जल्द कोरतल्ला शिवा स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर देंगे और इसे जूनियर एनटीआर को सुनाएंगे। 

यह भी सुना जा रहा है कि मेकर्स इस आगामी फिल्म के लिए कियारा आडवाणी के नाम पर विचार कर रहे हैं और अगर वह इसे हरी झंडी देती है, तो वह इस राजनीतिक नाटक में जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगी। हालांकि, इस बात पर भी ध्यान देने की जरूरत है कि कोराटला शिवा वही हैं जिन्होंने टॉलीवुड में कियारा आडवाणी को अपने निर्देशन में बनी फिल्म 'भारत अने नेनु' से पेश किया था, जिसमें तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने मुख्य भूमिका निभाई थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। वर्तमान में कोराताला शिव आचार्य में व्यस्त हैं जिसमें मेगास्टार चिरंजीवी, काजल अग्रवाल, राम चरण और पूजा हेगड़े हैं।

कोरोना महामारी के कारण यूरोपीय संघ ने कई व्यवसायों को किया बंद

लेबनान सरकार ने बेरूत बंदरगाह पुनर्निर्माण के लिए आधुनिक डिजाइन को अपनाया

ब्रिटेन ने इंडिया की फ्लाइट को किया बैन, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -