सीएम नितीश का विरोध करते-करते बिहारियों का विरोध करने लगा विपक्ष- जीतनराम मांझी
सीएम नितीश का विरोध करते-करते बिहारियों का विरोध करने लगा विपक्ष- जीतनराम मांझी
Share:

पटना: बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी इन दिनों राज्य के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर लगातार निशाना साध रहे हैं. मांझी तेजस्वी की तरफ से सरकार पर किये जा रहे प्रत्येक वार पर पलटवार कर रहे हैं. इसी कड़ी में शनिवार को फिर एक बार उन्होंने नेता प्रतिपक्ष पर हमला बोला है और उन्हें बिहार का 'राहुल गांधी' करार दिया है.
 
मांझी ने शनिवार को अपने एक आधिकारिक ट्वीट में कहा कि, "जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का विरोध करते-करते विपक्षी पार्टियाँ देश का विरोध करने लगी हैं. ठीक उसी तरह बिहार में विपक्षी दल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का विरोध करते-करते बिहार और बिहारियों के विरोध पर उतारू हो गई है. शर्मनाक. बिहार के राहुल गांधी." उल्लेखनीय है कि इससे पहले मांझी ने रूपेश हत्याकांड के खुलासे को लेकर तेजस्वी द्वारा उठाए गए सवालों पर भी उन्हें आड़े हाथों लिया था. 

मांझी ने तेजस्वी को लताड़ लगाते हुए ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'बजट पर अर्थशास्त्री, ट्रैक्टर रैली पर किसान, बार्डर पर गोली चलने पर सेना विशेषज्ञ, रूपेश मामले का खुलासा होने पर जाँच अधिकारी बन जाते हो, ऐ नौंवी फेल विपक्ष आप एतना ज्ञान कहां से लाते हो?' वहीं, बिहार पुलिस पर सवाल उठाने वालों को तो जीतन राम मांझी ने ये तक कह डाला है कि जिन्हें बिहार पुलिस पर यकीन नहीं है, वो उनकी सुरक्षा भी लेना बंद कर दें.

भारत ने अब इस देश को भेजी 1 लाख कोरोना वैक्सीन डोज

डोनाल्ड ट्रम्प को नहीं दी जानी चाहिए वर्गीकृत खुफिया ब्रीफिंग तक पहुंच: जो बिडेन

मेघालय कोयला खनन दुर्घटना को लेकर भाजपा ने की गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -