तेलंगाना पर भाजपा का फोकस, हैदराबाद में होगी कार्यकारिणी की बैठक.., मोदी-शाह रहेंगे मौजूद
तेलंगाना पर भाजपा का फोकस, हैदराबाद में होगी कार्यकारिणी की बैठक.., मोदी-शाह रहेंगे मौजूद
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में अगले साल विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। इसी को देखते हुए भाजपा हाई कमान ने जुलाई में हैदराबाद में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक करने का निर्णय लिया है। चुनावी राज्य में ये बैठक बेहद अहम मानी जा रही है। दरअसल, इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हिस्सा लेने वाले हैं। 

बताया जा रहा है कि ये मीटिंग हैदराबाद के नोवोटेल होटल में होगी। जुलाई में होने वाली तीन दिवसीय इस बैठक में पीएम मोदी सहित राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल सभी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। सूत्रों के अनुसार, भाजपा की इस बैठक में लगभग 300 नेता शामिल होंगे। ये बैठक जुलाई के तीसरे सप्ताह में होगी। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी पार्टी की समग्र रणनीतिक दिशा और नीति निर्धारित करती है। तेलंगाना में 2023 में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। ऐसे में भाजपा ने तेलंगाना पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया है। मई में पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा तेलंगाना का दौरा कर चुके हैं। वहीं, भाजपा ने यूपी से तेलंगाना भाजपा इकाई के पूर्व अध्यक्ष के लक्ष्मण को राज्यसभा से भेजने का फैसला लिया है। 

बता दें कि इससे पहले भाजपा ने मई में जयपुर में पदाधिकारियों की मीटिंग बुलाई थी। तीन दिन की इस बैठक में पीएम मोदी ने वर्चुअली पदाधिकारियों को संबोधित किया था और आगे आने वाले वक़्त के लिए भाजपा के रोडमैप पर मंथन किया था। इस बैठक में जेपी नड्डा सहित भाजपा के तमाम पदाधिकारी शामिल हुए थे। इस दौरान आने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति पर भी विचार-विमर्श हुआ था।

देश के गद्दार का साथ क्यों दे रहे केजरीवाल ? स्मृति ईरानी ने AAP सुप्रीमो पर दागे 10 सवाल, क्या मिलेगा जवाब

ईंधन की बढ़ती कीमतों पर भाजपा का प्रदर्शन, तमिलनाडु पुलिस ने 5000 लोगों पर दर्ज किया केस

गिरफ्तार होंगे सोनिया और राहुल गांधी ? नेशनल हेराल्ड केस में ED ने बुलाया, 2000 करोड़ का घोटाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -