देश के गद्दार का साथ क्यों दे रहे केजरीवाल ? स्मृति ईरानी ने AAP सुप्रीमो पर दागे 10 सवाल, क्या मिलेगा जवाब
देश के गद्दार का साथ क्यों दे रहे केजरीवाल ? स्मृति ईरानी ने AAP सुप्रीमो पर दागे 10 सवाल, क्या मिलेगा जवाब
Share:

नई दिल्ली। दिल्ली की AAP सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन इस वक़्त भाजपा के निशाने पर हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) को जैन की हिरासत मिलने के बाद इस मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी केजरीवाल पर हमलावर हो गई हैं। स्मृति ईरानी ने कहा है कि सत्येंद्र जैन गद्दार हैं। स्मृति ईरान ने AAP और उसके नेताओं को निशाने पर लेते हुए कहा है कि सच सबके सामने आना चाहिए। ईरानी ने कहा कि दिल्ली के सीएम और AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल जी ने कल एक भ्रष्ट व्यक्ति को क्लीन चिट दी है। अपनी प्रेस वार्ता में केंद्रीय मंत्री ने यह ऐलान किया कि सतेंद्र जैन के खिलाफ जो आरोप हैं, वो सभी तथ्यों से बहुत दूर हैं। स्मृति ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को बरी कर दिया। इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने केजरीवाल से 10 सवाल भी पूछे। 

1- अरविंद केजरीवाल जी से ये सवाल है कि क्या वो इस बात को स्पष्ट कर सकते हैं कि सत्येंद्र जैन ने 4 शैल कंपनियों को अपने परिवार के सदस्यों के जरिए 16।39 करोड़ रुपये की, 56 शैल कंपनियों के जरिए, हवाला ऑपरेटर्स के सहयोग से, 2010-16 तक मनी लॉन्ड्रिंग की या नहीं?

2- क्या ये सच है कि सत्येंद्र जैन ने खुद घोषणा की है कि 2016 में अंकुश जैन के साथ उन्होंने 16 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग की। केजरीवाल जी क्या ये सही है?

3- इनकम टैक्स ने बताया है कि ये पैसा वैभव या अंकुश जैन का नही बल्कि सत्येंद्र जैन का है, इसमे सच क्या है?

4- लोअर कोर्ट ने भी कहा कि 16 करोड़ 39 लाख की मनी लॉन्ड्रिंग हुई है, इसपर आपका क्या कहना है?

5- क्या ये सही है कि सत्येंद्र जैन शेल कंपनियों के मालिक है। इंडो मेटेलिक, प्रयास इन्फो सल्यूशन, ये सभी उनकी पत्नी के साथ शेयर होल्डिंग के जरिये नियंत्रित करते है?

6- क्या ये सच है कि सत्येंद्र जैन ने 200 बीघा जमीन के मालिक हैं ?

7- क्या ये सच है कि 200 बीघा की जमीन उन अवैध कॉलोनियों के आसपास है, जिन्हें आपकी सरकार में रेगुलराइज किया गया?

8- क्या ये सच है कि आज सत्येंद्र जैन आरोपपत्र में मुख्य आरोपी नही है ?

9-  16 करोड़ 39 लाख, जो सत्येंद्र जैन की कमाए हैं, उस पर इनकम टैक्स लगाए ,ये खुद सत्येंद्र जैन की कंपनी ने रिक्वेस्ट किया, क्या ये सही नही है?

10- केजरीवाल जी, आपने कहा है कि भ्रष्टाचार मतलब देश से गद्दारी। तो केजरीवाल जी क्या आप एक गद्दार की मदद कर रहे है? क्या ऐसे व्यक्ति को पद पर रहने का अधिकार है। 

बता दें कि, मनी लॉन्डरिंग मामले में ED ने सत्येंद्र जैन को अरेस्ट कर लिया है। AAP इसे सियासत से प्रेरित कार्रवाई बता रही है । वहीं AAP के ही संस्थापक सदस्य कुमार विश्वास ने भी जैन पर लगे आरोपों को सही बताया है। अब देखना ये है कि, क्या केजरीवाल चुनौती स्वीकार करते हुए स्मृति ईरानी के सवालों का जवाब देंगे या मौन रहेंगे। 

ईंधन की बढ़ती कीमतों पर भाजपा का प्रदर्शन, तमिलनाडु पुलिस ने 5000 लोगों पर दर्ज किया केस

गिरफ्तार होंगे सोनिया और राहुल गांधी ? नेशनल हेराल्ड केस में ED ने बुलाया, 2000 करोड़ का घोटाला

CM शिवराज ने दी PM को बधाई, बोले- 'प्रधानमंत्री मोदी नए भारत के शिल्पकार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -