जेपी नड्डा ने की शिवराज सरकार की 'लाडली बहना योजना' की तारीफ, बोले- 'अबकी बार 200 पार का नारा'
जेपी नड्डा ने की शिवराज सरकार की 'लाडली बहना योजना' की तारीफ, बोले- 'अबकी बार 200 पार का नारा'
Share:

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज भोपाल के दौरे पर हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान एवं प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने जेपी नड्डा का स्वागत किया। राजधानी में आज नड्डा के कई कार्यक्रम प्रस्तावित हैं। भोपाल पहुंचते ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जिस उत्साह से यहां मेरा स्वागत हुआ है, ये आने वाले समय की ओर संकेत कर रहा है। उन्होंने राज्य में अबकी बार 200 पार का नारा भी दिया।

भोपाल पहुंचे जेपी नड्डा ने शिवराज सिंह चौहान की लाडली बहना योजना की खूब प्रशंसा की। इससे पहले उन्होंने भोपाल पहुंचते ही सबसे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान की लाडली बहना योजना को क्रांतिकारी कदम बताया। जेपी नड्डा जब भोपाल पहुंचे तो स्वागत कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि राजा भोज की नगरी में आना मेरा सौभाग्य है। जिस उत्साह से मेरा यहां स्वागत हुआ है वह आगे की तरफ इशारा कर रहा है। उन्होंने कहा कि इस बार मध्य प्रदेश में हम 51 प्रतिशत से ज्यादा वोटों से जीतेंगे। 

वहीं शिवराज सरकार की लाडली बहना योजना को लेकर उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण को लेकर मध्य प्रदेश पहले ही अग्रणी प्रदेशों में सम्मिलित है। यहां की योजनाएं कई अन्य राज्य भी अध्ययन कर लागू करते हैं। तत्पश्चात, जेपी नड्डा ने मन की बात कार्यक्रम के चलते शहीद ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के पिता के पी सिंह का सम्मान भी किया एवं वरुण सिंह सभागृह का लोकार्पण किया। बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज दोपहर तकरीबन दो बजे भाजपा के नए प्रदेश कार्यालय का भूमि पूजन करने जा रहे हैं। तत्पश्चात, वे भोपाल नर्मदापुरम संभाग के बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक भी करेंगे। साथ ही साथ तकरीबन शाम पांच बजे कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन हॉल में समागम को संबोधित करेंगे। फिर कोर कमेटी की बैठक के लिए शाम सात बजे भाजपा कार्यालय की तरफ रवाना होंगे।

सड़क के रास्ते अतीक अहमद को गुजरात से यूपी ला रही पुलिस, उमेश पाल हत्याकांड में है आरोपी

जिस 'मोदी परिवार' ने कांग्रेस को दान में दी थी जमीन, राहुल गांधी की टिप्पणी से वह भी आहत, लड़ रहे केस

ससुर से नाराज शख्स ने LIVE आकर खाया जहर, हैरान कर देने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -