ससुर से नाराज शख्स ने LIVE आकर खाया जहर, हैरान कर देने वाला है मामला
ससुर से नाराज शख्स ने LIVE आकर खाया जहर, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश में एक शख्स ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर खुदखुशी कर ली। वीडियो वायरल होने के पश्चात् क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। दरअसल, उज्जैन जिले में एक युवक अपने ससुर से नाराज था। युवक की पत्नी को उसके ससुर अपने घर लेकर चले गए थे। ससुर से लड़के की नाराजगी इस हद तक बढ़ गई कि उसने जान देने का निर्णय ले लिया। सोशल मीडिया पर युवक ने लाइव आकर जहर खा लिया। जहर खाने के पश्चात् युवक ने खुदखुशी का वीडियो अपने एक दोस्त को भेज दिया।

युवक की खुदखुशी करने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने लगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक जहर की एक बोतल दिखा रहा है। उस बोतल में से युवक कुछ दवा की गोलियों को निकाल खा रहा है। युवक के घरवालों को इस खुदखुशी की जानकारी वीडियो वायरल होने के पश्चात् मिली। आनन-फानन में परिवार के लोग युवक को अस्पताल लेकर गए। वहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। उज्जैन के एडिशनल एसपी अभिषेक आनंद ने कहा कि इस मामले की तहकीकात की जा रही है।

वही यह दुर्घटना मध्य प्रदेश के उज्जैन के उंडासा गांव की है। खुदखुशी करने वाले युवक की पहचान रोहित (22) के तौर पर हुई है। प्राप्त हुई खबर के अनुसार, बृहस्पतिवार की रात रोहित के ससुराल वाले उसके घर आए थे। किसी बात को लेकर रोहित और उसके ससुराल से आए लोगों में विवाद हो गया। तत्पश्चात, रोहित के ससुर ने उसकी पत्नी को अपने घर ले जाने का निर्णय लिया। रोहित ने अपने ससुर से तब कहा था कि यदि मेरी पत्नी को ले जाओगे तो मैं जहर खा लूंगा। पत्नी के जाने के पश्चात् रोहित अपने ससुर से नाराज हो गया। फिर उसने लाइव आकर कैमरे के सामने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद रोहित ने अपने एक दोस्त को खुदखुशी का वीडियो भी भेजा। पुलिस ने बताया कि रोहित मजदूरी करता था तथा उसकी शादी डेढ़ साल पहले ही हुई थी। मामले में एडिशनल एसपी अभिषेक आनंद ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना चिमनगंज के अंतर्गत एक लाइव वीडियो सामने आया है। पुलिस वीडियो की तहकीकात कर रही है। युवक का पोस्टमार्टम किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

20वे दिल्ली इंटरनेशनल शतरंज में सेथुरमन समेत अरविंद ने हासिल की अपनी चौथी जीत

'विपक्ष को मिटाना चाहती है BJP': प्रियंका गांधी

शिक्षक बेटी की एक जिद ने ख़त्म की 2 जिंदगियां, चौंकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -