जेपी नड्डा का राहुल गाँधी को खुला चैलेंज, कहा- CAA पर मात्र 10 लाइन बोलकर दिखाएं
जेपी नड्डा का राहुल गाँधी को खुला चैलेंज, कहा- CAA पर मात्र 10 लाइन बोलकर दिखाएं
Share:

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) का पुरजोर विरोध कर रही कांग्रेस के हाई कमान पर तीखा हमला बोलते हुए भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को रविवार को चुनौती दी कि वह इस कानून के प्रावधानों पर मात्र 10 पंक्तियां बोलकर दिखायें। CAA के समर्थन में भाजपा की ओर से आयोजित "आभार सम्मेलन" में नड्डा ने कहा कि, मैं राहुल से कहना चाहता हूं कि वह सीएए के प्रावधानों पर मात्र 10 लाइन बोल दें।

उन्होंने कहा कि वह बस दो लाइन उन प्रावधानों पर भी बोलकर दिखायें जिनसे तथाकथित तौर पर देश को नुकसान पहुँच रहा है। नड्डा ने  कहा कि, "यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश का नेतृत्व करने आए लोगों को नागरिकता कानून के बारे में बुनियादी बातें तक पता नहीं हैं।" नड्डा ने कहा कि, "देश में पिछले एक सप्ताह के दौरान सीएए के विरोध में हुए हिंसक प्रदर्शनों में सार्वजनिक संपत्ति को बहुत नुकसान पहंचा है। किन्तु क्या राहुल ने इस नुकसान की निंदा करते हुए कोई बयान दिया है?"

नड्डा ने कहा कि, "कांग्रेस और भाजपा के बीच विचारधारा की जंग हो सकती है। राहुल गाँधी की सीमित बुद्धि की वजह से किसी विषय पर आपके विचार हमसे अलग हो सकते हैं। किन्तु यह कहां तक उचित है कि आप हिंसा पर एक भी शब्द नहीं बोलें?" नड्डा ने इल्जाम लगाया कि कांग्रेस CAA पर जनता को भ्रमित करते हुए एक समुदाय विशेष के लोगों को उकसा रही है और "वोट बैंक को देश से ऊपर रखकर हिंसा की आग पर राजनीति की रोटियां सेंक रही है।" नड्डा ने कहा कि, "राहुल इस प्रश्न का भी उत्तर दें कि क्या उन्होंने वर्ष 1947 में हुए भारत के विभाजन का इतिहास पढ़ा है?

ट्रंप जूनियर ने भारतीय मतदाओं को साधने के लिए बनाया बड़ा प्लान

प्रकाश जावड़ेकर का दावा, दिल्ली में पूर्ण बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार

अफगानिस्तान : राष्ट्रपति अशरफ गनी को मिला बहुमत, इतने प्रतिशत मतों के साथ रहे सबसे आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -