जेपी नड्डा दो दिवसीय यात्रा पर पहुंचे लखनऊ, कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

By Nikki Chouhan
Jan 22 2021 10:22 AM
जेपी नड्डा दो दिवसीय यात्रा पर पहुंचे लखनऊ, कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा राज्य के पार्टी पदाधिकारियों के साथ चर्चा करने के लिए गुरुवार को लखनऊ पहुंचे, जहां अगले साल विधानसभा चुनाव होंगे। पार्टी सूत्रों ने कहा कि नड्डा, दोपहर 1.30 बजे आने वाले थे, जो नई दिल्ली में कुछ व्यस्तताओं के कारण देर शाम पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य द्वारा चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर उनकी अगवानी की गई। 

वही यूपी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि नड्डा अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और मंत्रियों से मिलने वाले हैं। निकट भविष्य में राज्य मंत्रिमंडल के संभावित विस्तार की अटकलों के बीच नड्डा की यात्रा का महत्व है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री, केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा सहित एक दर्जन से अधिक मंत्रियों ने हवाई अड्डे पर पार्टी अध्यक्ष का स्वागत किया। पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अपने पार्टी अध्यक्ष के स्वागत के लिए मार्ग प्रशस्त किया।

भाजपा अध्यक्ष ने सीधे पार्टी मुख्यालय का दौरा किया जहां वह मंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे और आगामी पंचायत और फिर 2022 के विधानसभा चुनावों के रोड मैप पर चर्चा करेंगे। 22 जनवरी को नड्डा सामाजिक मध्यस्थ स्वयंसेवकों और बुद्धिजीवियों के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे। नड्डा की यात्रा पीएम नरेंद्र मोदी के भरोसेमंद नौकरशाह अरविंद शर्मा के भाजपा में शामिल होने और राज्य विधानमंडल के ऊपरी सदन में नामित होने की ऊँचाइयों पर पहुँचती है। अफवाहें उड़ी हैं कि उन्हें राज्य मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है।

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए घमासान जारी ? क्या CWC की बैठक में निकल पाएगा समाधान

आधे से ज्यादा विश्व को चाहिए मेड इन इंडिया वैक्सीन, इतने देशों ने किया भारत से सम्पर्क

स्वीडन ने किया देशव्यापी कोरोना प्रतिबंधों का विस्तार