Share:
जाने, भारती और हर्ष की पहली मुलाकात से शादी तक का सफर
जाने, भारती और हर्ष की पहली मुलाकात से शादी तक का सफर

टीवी की मशहूर कॉमेडी क़्वीन भारती सिंह ने इस साल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया से शादी कर ली हैं. बता दे कि, अपनी शादी को खास बनाने के लिए भारती ने एक वेब सीरीज भी शूट की थी.

यही नहीं बल्कि, भारती और हर्ष ने ये वीडियो यूट्यूब पर 'भारती की बारात' नाम से शेयर किया था. जिसका पहला एपिसोड उन्होंने 28 नवंबर को पोस्ट किया था.

इस वीडियो में भारती और हर्ष अपनी लव स्टोरी से लेकर शादी तक के सफर को बताते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में भारती ने बताया कि उनकी और हर्ष की पहली मुलाकात 'कॉमेडी सर्कस' शो के सैट पर हुई थी.

जहां पर उनकी बात स्क्रिप्ट को लेकर हुई और धीरे-धीरे उन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. इस वीडियो में भारती और हर्ष के अलावा टेलीविजन इंडस्ट्री के दोस्त भी दिखाई दिए. जिसमें कृष्णा, रवि किशन, ऋत्विक धनजानी, करन वाही भी नजर आए.

इसके बाद भारती सिंह ने गोवा में सात फेरे लिए. फेरों की रस्म के लिए भारती ने पिंक लहंगा पहना हुआ था जबकि हर्ष ने ब्लू रंग की शेरवानी और गुलाबी पगड़ी पहनी थी. इन दोनों के विवाह में टीवी और फिल्म के कई सितारे मौजूद रहे.

बता दे कि, दिसंबर की शुरुआत में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने गोवा में शादी की थी अपनी शादी से लेकर मेहंदी, हल्दी, फेरे के फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. भारती की शादी के फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे.

ये भी पढ़े

लक्स गोल्डन अवार्ड के बाद एक बार फिर बिखेरे उर्वशी ने अपने जलवे

‘जीजाजी छत पर हैं’ में दिखेंगे अनूप, सोमा और योगेश

कभी अपने सपनों से समझौता मत करो- प्रियंका चोपड़ा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -