पत्रकार विनोद वर्मा को पुलिस ने  हिरासत में लिया
पत्रकार विनोद वर्मा को पुलिस ने हिरासत में लिया
Share:

गाजियाबाद. वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ पुलिस ने उनके गाजियाबाद स्थित घर से गिरफ्तार में लिया है. पत्रकार विनोद वर्मा को आज सुबह लगभग 4 बजे छत्तीसगढ़ पुलिस ने उनके इंदिरापुरम स्थित आवास से गिरफ़्तार किया है. उनसे  इंदरापुरम थाने में पूंछताछ की जा रही है.

पुलिस ने भी विनोद वर्मा को गिरफ्तार में लेने की बात कबूल की है लेकिन इस संबंध में अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया गया हैं. पुलिस का कहना है कि उन पर ब्लैकमेलिंग, रंगदारी वसूलने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप है. विनोद वर्मा को दोपहर 12 बजे सीजेएम कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

पत्रकार उर्मिलेश उर्मिल ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि वर्मा पर किसी मंत्री की पोर्न सीडी रखने का आरोपी बनाया जा है, इसीलिए उन्हें गिरफ्तार में लिया गया है.

वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश सिंह बघेल ने कहा कि विनोद वर्मा के पास छत्तीसगढ़ के एक रसूखदार मंत्री की सीडी थी. इस सीडी में मंत्री एक लड़की के साथ आपत्तिजनक अवस्था में नजर आ रहे थे. नेता ने आरोप लगाया कि यह सीडी सबके पास थी, ऐसे में विनोद वर्मा की गिरफ्तारी निंदनीय है.

बता दें कि विनोद वर्मा देशबंधु और बीबीसी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं. कुछ वक्त पहले तक वह अमर उजाला डिजिटल के प्रमुख थे. साथ ही वो एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सदस्य रह चुके हैं. विनोद वर्मा छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ कांग्रेस नेता भूपेश बघेल के संबंधी हैं.

 

कर्नाटक सरकार के मंत्री और दो आईपीएस पर FIR दर्ज

राजस्थान में बढ़ा ओबीसी का आरक्षण

संपत्ति बाजार में सुस्ती से घरों की बिक्री घटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -