पत्रकार विक्रम जोशी पर मारी गोली, बेटियां भी थी मौजूद
पत्रकार विक्रम जोशी पर मारी गोली, बेटियां भी थी मौजूद
Share:

गाजियाबाद: देश में आए दिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच गाजियाबाद के विजयनगर क्षेत्र में कुछ अज्ञात बदमाशों ने पत्रकार विक्रम जोशी पर वॉर किया था. अब इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. बता दे की इस सीसीटीवी फुटेज में विक्रम जोशी अपनी दो बेटियों के साथ मोटरसाइकिल से कही जा रहे थे. तभी बदमाशों ने उन्हें चारो ओर से घेर लिया और गोली मारी. इस घटना में पांच आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया हैं.

लगभग 5 से 6 बदमाशों ने पहले विक्रम जोशी को चारो ओर से घेरा. और फिर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. तत्पश्चात, विक्रम जोशी को गोली मारकर बदमाश वहा से भाग गए. पिता को गंभीर देख बेटी सहायता की गुहार लगाती रही. यह सम्पूर्ण वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. अब पुलिस इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की खोज कर रही है. बीते कुछ दिन पहले भी विक्रम जोशी ने थाना विजय नगर में एक सुचना दी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि कुछ लड़के उनकी भांजी के साथ बतमीजी करते हैं. 

इसका उन्होंने विरोध भी किया था, जिसका परिणाम सोमवार शाम को जब विक्रम जोशी कहीं जा रहे थे, तभी इन बदमाशों ने आकर अचानक उन पर वॉर कर दिया और गोली मार दी. वही विक्रम जोशी के भाई अनिकेत जोशी ने अपने बयान में बताया कि बीते कुछ दिन पहले उनकी भांजी के साथ कुछ लड़के छेड़-छाड़ कर रहे थे, जिसका विरोध उनके भाई विक्रम जोशी ने किया था. विक्रम जोशी ने इसकी सुचना थाने में भी दी थी ओर मुकदमा भी लिखा गया है. तत्पश्चात, सोमवार को उन लोगों ने मेरे भाई पर हमला कर दिया. अब पुलिस घटना की पूरी जाँच जुटी हुई है.

प्लाज्मा दान के नाम पर युवक ने की 200 से अधिक लोगों संग ठगी

ब्लेड बैच ने 3 दिन तक किया लड़की संग गैंगरेप, 7 हुए गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में फिर हैवानियत, मेरठ में गैंगरेप के बाद महिला को गंगनहर में फेंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -