उत्तर प्रदेश में फिर हैवानियत, मेरठ में गैंगरेप के बाद महिला को गंगनहर में फेंका
उत्तर प्रदेश में फिर हैवानियत, मेरठ में गैंगरेप के बाद महिला को गंगनहर में फेंका
Share:

मेरठ: देश से आए दिन इस तरह के मामले सामने आ रहे है. जो देश को और अधिक संकट में डाल रहे है. वही इस बीच एक मामला उत्तर प्रदेश से आ रहा है. बता दे, उत्तर प्रदेश में मेरठ जनपद के सरधना इलाके में सोमवार को एक सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी दुष्कर्म के पश्चात् पीड़िता को गंगनहर में फेंक कर वहा से भाग निकला. पीड़िता ने किसी तरह गंगनहर से निकल कर अपनी जान बचाई. उधर, घटना की जानकारी प्राप्त होते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले का निरक्षण कर पड़ताल शुरू की.   

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद जनपद में मुरादनगर के एक गांव निवासी महिला का रविवार देर रात उसकी ससुराल के घर से किडनैप कर लिया गया. किडनैप के पश्चात् गुनाहगारो ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. तत्पश्चात, आरोपियों ने महिला को अटेरना पुल के पास गंगनहर में फेंक दिया. वहीं दो युवक सोमवार सुबह जंगल में खेतों पर काम करने के लिए जा रहे थे. इसी के चलते उन्होंने बदहवास अवस्था में एक महिला को पड़े हुए देखा. उन्होंने महिला से जानकारी ली तो उसने बताया कि उसका किडनैप कर लिया गया था. इसके चलते पीड़िता ने आपबीती भी बताई. 

तत्पश्चात, ग्रामीणों ने पुलिस को यह सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही सरधना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को सीएचसी ले गई. थानाध्यक्ष उपेंद्र मलिक का कहना है कि मामले का निरिक्षण कराया जा रहा है. वहीं पुलिस ने पीड़िता के परिजनों से फोन पर बात की. पीड़ित महिला की मां ने अपने बयान में बताया, कि उनकी बेटी की शादी छह महीने पहले बुढ़ाना इलाके के गांव गुढ़ाना में हुई थी. वह ससुराल से ही रविवार रात में लगभग 11 बजे लापता हुई थी. उन्होंने आगे बताया, कि ससुराल वालों का रात में फोन आया था. ततपश्चात, उन्हें सोमवार सुबह फोन पर जानकारी मिली, कि उनकी बेटी अटेरना पुल के पास गंगनहर में मिली है. पीड़ित महिला के परिजन सरधना आ रहे हैं. अब पुलिस पूरी घटना का निरक्षण कर रही है. तथा गुनाहगारो की तलाश भी जारी है.

उत्तरी गोवा में कल से कोरोना के टीके का मानव परीक्षण होगा शुरू

रक्षाबंधन 2020 : राखी बांधने के पहले और राखी बांधते समय जरूर करें ये काम

रक्षाबंधन 2020 : घर पर ही बनाए सुंदर राखियां, इन सामानों की पड़ेगी जरुरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -