'जिस आदमी की निकल पड़ी हो, उसे आप क्या दे सकते हैं', सलमान को गिफ्ट देने के सवाल पर बोले गोविंदा
'जिस आदमी की निकल पड़ी हो, उसे आप क्या दे सकते हैं', सलमान को गिफ्ट देने के सवाल पर बोले गोविंदा
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसे दोस्त हैं जो सालों साल से दोस्त ही बने हुए हैं। जी हाँ और इसी लिस्ट में एक नाम सलमान खान और गोविंदा का है। इन दोनों की दोस्ती पर भले ज्यादा बात नहीं की जाती है, लेकिन दोनों ने हमेशा एक दूसरे का भला चाहा है। जी हाँ, हाल ही में गोविंदा 92।7 बिग एफएम के एक इवेंट शरीक हुए थे। यहाँ जब गोविंदा से सवाल किया गया कि वो बतौर दोस्त सलमान खान को क्या गिफ्ट देना चाहेंगे, तो एक्टर ने अपने मजेदार अंदाज में इसका जवाब दिया। जी दरअसल इस दौरान गोविंदा ने हंसते हुए कहा, "जिस आदमी की निकल पड़ी हो, उसे आप क्या दे सकते हैं!"

उन्होंने आगे कहा, "दरअसल, मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा। मुझे लगता है कि हमने हमेशा अपने काम, परिवार और दोस्तों के साथ संबंधों पर ध्यान केंद्रित किया है और यही कारण है कि गोविंदा गोविंदा बना और वो आज जो हैं वह बन गए।" इसी के साथ उन्होंने अपने और सलमान के बांड पर बात करते हुए कहा, "दोस्ती की ये नई तकनीक जहां आप गिफ्ट्स का आदान-प्रदान करते हैं, हम ऐसा नहीं करते। हम बस यही सोचते हैं कि हमें अच्छा काम मिला है और इसके लिए भगवान का शुक्रिया। ईश्वर ने हमें जो दिया है, उसके लिए हम हमेशा उनके आभारी रहेंगे।"

आपको बता दें कि गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री में 35 साल से ज्यादा का वक्त गुजारा है। जी हाँ और इस दौरान उन्होंने बहुत से ऐसे दौर देखे जो बुरे भी रहे और अच्छे भी। गोविंदा की अंतिम फिल्म 2018 में आई थी रंगीला राजा। वहीं बीते दिनों उन्होंने कहा था कि अपने 57वें जन्मदिन के बाद मैं अपनी कहानी दुनिया को बताने पर काम शुरू कर दूंगा। ऐसे में अब लोगों को इसी का इंतज़ार है।

रिलीज हुआ सूप का टीजर, दिखी मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा की केमेस्ट्री

अक्टूबर माह के इस दिन रिलीज होगी फिल्म चक्की

अनोखी होगी ऋचा और अली की शादी की पॉलिसी, इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे आप ये चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -